मध्यप्रदेश उपचुनाव: Modi पर जमकर बरसे सचिन पायलट, कहा देश को फ्री वैक्सीन देकर एहसान जता रहे PM
X

मध्यप्रदेश उपचुनाव: Modi पर जमकर बरसे सचिन पायलट, कहा देश को फ्री वैक्सीन देकर एहसान जता रहे PM

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में हो रहे उपचुनाव (By Election) में कांग्रेस नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) की एंट्री भी हो चुकी है. प्रचार के आखिरी दिन एक बार फिर उन्होंने केंद्र और प्रदेश की बीजेपी (BJP) सरकार पर जमकर हमला बोला.

मध्यप्रदेश उपचुनाव: Modi पर जमकर बरसे सचिन पायलट, कहा देश को फ्री वैक्सीन देकर एहसान जता रहे PM

भोपालः मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में हो रहे उपचुनाव (By Election) में कांग्रेस नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) की एंट्री भी हो चुकी है. प्रचार के आखिरी दिन एक बार फिर उन्होंने केंद्र और प्रदेश की बीजेपी (BJP) सरकार पर जमकर हमला बोला. कांग्रेस नेता और राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने मोदी (Modi) और शिवराज (Shivraj) सरकार को खूब खरी खोटी सुनाई. 

घमंड और अहंकार की सरकार
सचिन पायलट ने केंद्र सरकार को घमंड और अहंकार की सरकार बताया. केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि 70 साल में देश में हर टीका मुफ्त ही लगा. किसी पीएम ने नहीं कहा कि मुफ्त दे रहे हैं, लेकिन मोदी जी कोरोना टीके मुफ्त लगाकर एहसान जता रहे हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र की 7 साल वाली मोदी सरकार ने कृषि के तीन काले कानून बनाएं और बड़ी-बड़ी सरकारी कंपनियों का निजीकरण कर जनता को ठगा. सचिन ने भाजपा को राम के नाम पर वोट बटोरने वाली पार्टी बताया. कहा भगवान किसी एक पार्टी के नहीं सभी के हैं.

MP Election: मतदाताओं को रिझाने के लिए BJP का नया प्रयोग, मोदी और योगी के हमशक्ल भी उतारे मैदान में

उपचुनाव से सत्ता परिवर्तन नहीं होता
पायलट ने केंद्र पर हमला करते हुए कहा कि किसानों की आय दुगनी करने वाली केंद्र सरकार ने चीजों की लागत दुगनी कर दी. प्रदेश में उपचुनाव से सत्ता परिवर्तन नहीं होता, लेकिन सरकारों के कामों का लेखा जोखा मतों के जरिए दिखाई देता है. पायलट ने सच्चाई और विकास के नाम पर अपने प्रत्याशी राज नारायण सिंह को वोट देने की अपील की. 

सरकार किसानों पर गोलियां चलाती है
मोदी पर हमला बोलते हुए पायलट ने कहा कि साढे 7 साल में पेट्रोल महंगा, डीजल महंगा, खाद महंगी. मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी की मंशा धीरे-धीरे खुलते जा रही है. गोवा के पूर्व गवर्नर मलिक का हवाला देते हुए सचिन ने कहा कि खुला भ्रष्टाचार हो रहा है और केंद्र सरकार इनकम टैक्स ई डी के माध्यम से लोगों को डरा रही है. पायलट ने कहा कि आने वाले समय में कांग्रेस के संगठन के चुनाव होंगे फिलहाल सभी लोग मिलजुलकर कांग्रेस पार्टी का काम कर रहे हैं. उन्होंने प्रदेश की सरकार पर कहा कि शिवराज सिंह अपने आप को किसानों का मुख्यमंत्री बताते हैं और किसानों पर ही गोलियां चलाते हैं. 

Watch Live TV

Trending news