MP विधानसभा चुनाव में सिंधिया के बेटे ठोकेंगे ताल या बनाएंगे दूरी? खुद ही कर दिया साफ
Advertisement

MP विधानसभा चुनाव में सिंधिया के बेटे ठोकेंगे ताल या बनाएंगे दूरी? खुद ही कर दिया साफ

Mahaaryaman Scindia News: ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया ने 2023 के एमपी विधानसभा चुनाव लड़ने और राजनीतिक लॉन्चिंग पर अपना स्टैंड साफ कर दिया है.

Mahaaryaman Scindia On Political Launching

Mahaaryaman Scindia On Political Launching: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Union minister and BJP leader Jyotiraditya Scindia) उन नेताओं में से एक हैं.जिनके राजनीतिक जीवन के अलावा उनकी लाइफस्टाइल, उनके परिवार और बहुत सी चीजों के बारे में चर्चा होती है.इसी के चलते उनके बेटे महा आर्यमन सिंधिया (Scindia son Mahaaryaman Scindia) जो अभी तक राजनीति में नहीं आए हैं, लेकिन इसके बाद भी वह चर्चाओं में बने रहते हैं और लोग उनके राजनीति में एंट्री के बारे में जानने के लिए भी उत्सुक रहते हैं. कई लोग जानना चाहते हैं कि वह राजनीति में कब आएंगे और यहां तक कि ऐसा भी है कयास लगाए जा रहे हैं कि वह 2023 का विधानसभा चुनाव लड़ेंगे तो चलिए हम आपको बताते हैं कि उन्होंने इस सवाल पर क्या जवाब दिया...

राजनीतिक लॉन्चिंग पर ये बोले महाआर्यमन सिंधिया
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के पुत्र महा आर्यमन सिंधिया गुना जिले के दौरे पर हैं. उनके आने से पहले चर्चा आम थी कि सिंधिया परिवार की नई पीढ़ी राजनीति में लॉन्च होने वाली है. हालांकि, महा आर्यमन सिंधिया ने अपनी पॉलिटिकल लॉन्चिंग से पूरी तरह इंकार किया है. 

Dhirendra Shastri: बागेश्वर धाम के बाबा के समर्थन में आया यूथ मुस्लिम संघ, बोला- ये देश संतों का है...

क्रिकेट को बढ़ावा देना चाहते हैं महा आर्यमन
बता दें कि महा आर्यमन के मुताबिक वे मध्यप्रदेश क्रिकेट को बढ़ावा देना चाहते हैं और यही उनका उद्देश्य है. महा आर्यमन सिंधिया ने देश के आम बजट पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने शुक्रवार को संसद में पेश किए गए बजट को शक्तिशाली बताया है और इसका असर 3 से 4 महीने बाद होने की बात कही है. महा आर्यमन सिंधिया गुना जिले के फतेहगढ़ (Fatehgarh in Guna district) में आयोजित खेल महोत्सव में शामिल होने पहुंचे थे. इससे पहले उन्होंने प्रसिद्ध धार्मिक स्थल टेकरी मंदिर पर पहुंचकर दर्शन किया था.

रिपोर्ट: नीरज जैन (गुना)

Trending news