शोक में बदलीं जीत की खुशियां, नव निर्वाचित पार्षद के बेटे को आया हार्ट अटैक, मौत
Advertisement

शोक में बदलीं जीत की खुशियां, नव निर्वाचित पार्षद के बेटे को आया हार्ट अटैक, मौत

मध्य प्रदेश नगर निकाय चुनाव के दोनों चरणों के परिणाम आ चुके हैं. लेकिन मैहर से एक खबर सामने आ रही है कि वहां जीत की खुशी मातम में बदल जाती है. क्योंकि नवनिर्वाचित पार्षद के बेटे की हार्ट अटैक से मौत हो जाती है.

 

शोक में बदलीं जीत की खुशियां, नव निर्वाचित पार्षद के बेटे को आया हार्ट अटैक, मौत

मैहर: मध्यप्रदेश नगर निकाय चुनाव के दोनों चरणों के नतीजे आ चुके हैं. सभी राजनीतिक दल या निर्दलीय अपनी-अपनी जीत को लेकर जश्न में डूबे हुए है. लेकिन मैहर नगर पालिका से एक दुखद खबर सामने आई है. जहां पार्षद पद पर जीत की खुशी मिले चंद लम्हे ही गुजरे थे कि नव निर्वाचित पार्षद और उसके परिवार पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा. मैहर नगर पालिका के वार्ड नंबर 3 से कांग्रेस के पार्षद निर्वाचित हुए रामू कोल के पुत्र कृष्णा कोल 40 वर्ष की बुधवार को चुनाव के नतीजे आने के कुछ समय बाद ही मौत हो गई.

पोस्ट ऑफिस घोटालाः मास्टरमाइंड आकांक्षा पांडे को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस, जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक जिस घर में जीत के जश्न में ढोल नगाड़े बज रहे थे. अबीर-गुलाल उड़ रहा था. वहां मातम और करुण क्रंदन ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया था. 

अचाकर गिरा और खुशियां बदली मातम में
दरअसल निर्वाचित पार्षद का बेटा कृष्णा मतगणना के वक्त घर पर था. उसके पिता की जीत की खबर उसे फोन पर मिली, तो उसने लोगों को बुला कर मिठाई, बैंड बाजा व डीजे बुलाने के लिए पैसे दिए. साथ ही उसने लोगों से तैयारी करने को कहा और खुद कपड़े बदलने चला गया. तभी उसकी तबीयत बिगड़ी और वह अचानक गिर पड़ा. आनन-फानन में उसे सिविल अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

MP: चंद्रशेखर आजाद के गांव के ल‍िए बाइकर्स ग्रुप रवाना, कलश में म‍िट्टी और जल लेकर आएंगे भोपाल

रो-रो कर बुरा हाल हुआ
डॉक्टरों के मुताबिक उसकी मौत हृदय गति रुक जाने से हुई. पिता की जीत के जश्न के बीच बेटे की मौत की इस खबर से पूरे परिवार पर तो दुख का पहाड़ टूटा ही, जिसने भी यह खबर सुनी हर कोई स्तब्ध रह गया. कृष्णा के दो पुत्र राज 22 वर्ष, जय 16 वर्ष और पुत्री सुभद्रा 19 वर्ष हैं. वहीं उसके माता-पिता और पत्नी गुड़िया का रो- रो कर बुरा हाल है.

Trending news