MP News: ये कैसी मोहब्बत... पहले जहर पिलाकर की हत्या फिर शव गाड़कर करता रहा रखवाली, एक महीने बाद हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2329799

MP News: ये कैसी मोहब्बत... पहले जहर पिलाकर की हत्या फिर शव गाड़कर करता रहा रखवाली, एक महीने बाद हुआ खुलासा

MP News: एमपी के निवाड़ी में एक सिरफिरे प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर उसके शव के खेत में गाढ़ दिया. एक महीने तक उसकी रखवाली की और फिर जानिए कैसे इस पूरे मामले का खुलासा हुआ.

MP News: ये कैसी मोहब्बत... पहले जहर पिलाकर की हत्या फिर शव गाड़कर करता रहा रखवाली, एक महीने बाद हुआ खुलासा

Niwari News: मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले में एक सनसनीखेज हत्या का खुलासा हुआ है. इस वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपी ने फिल्म देखकर साजिश रची और अपनी प्रेमिका हत्या कर दी. इसके बाद एक महीने तक प्रेमिका के शव को मिट्टी में दफन रखा और उसकी रखवाली की. जानिए कैसे पुलिस ने मामले की गुत्थी सुलझाई. 

सनसनीखेज हत्या का खुलासा
निवाड़ी पुलिस ने एक महीने पहले हुई महिला की सनसनीखेज हत्या की घटना का खुलासा किया है. हत्या की घटना को छुपाने के लिए उसके प्रेमी ने पहले एक फिल्मी माहौल बनाया. मामले की जांच के दौरान आशंका पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ा, जिसने पूछताछ के दौरान सबकुछ बताया. 

जानें पूरा मामला
घटना का खुलासा करते हुए निवाड़ी पुलिस अधीक्षक राय सिंह  ने बताया कि घटना नरवरिया की है. 3 जून 2024 को थाना कोतवाली में कालीचरण पाल ने अपनी पत्नी गुलाब देवी पाल की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. जांच के दौरान पुलिस को 27 जून 2024 को सिनोनिया गांव के जंगल में पुलिया के पास अज्ञात महिला की लाश मिली. लाश की पहचान कपड़ों और घटनास्थल पर मिले आधार कार्ड के आधार पर की गई तो वह गुलाब देवी पाल निकली.

ऐसा हुआ खुलासा
पुलिस ने तकनीकी  साक्ष्य की मदद से और परिजनों के बयान के बाद संदेह के आधार पर आरोपी मदन कुशवाहा को गिरफ्तार किया. जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. मदन कुशवाहा ने बताया की गुलाब देवी को वह 30 मई 2024 को अपने साथ मोटरसाइकिल पर ले गया था. इसके बाद वह वापस लौटकर नहीं आई. दरअसल, वह गुलाब देवी को इधर-उधर घुमाकर रात में अपने घर के पीछे कुंआ खेत में ले गया. यहां उसे शराब में कीटनाशक दवा मिलकर पिला दी, जिससे गुलाब देवी की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें - मध्य प्रदेश की इस नदी पर चलती है देश की इकलौती 'नदी एंबुलेंस'

हत्या के बाद गड्ढे में गाड़ा शव 
आरोपी ने मृतिका की लाश को अपने खेत में गड्ढा खोदकर गाड़ दिया और उसके ऊपर एक ट्रॉली मिट्टी भी डलवा दी, ताकि कोई जानवर लाश को खोज कर ना निकाल सके. आरोपी शव वाले स्थान पर चटाई डालकर एक महीने तक लाश की निगरानी करता रहा, ताकि मृतिका का शव पूरी तरह मिट्टी में मिल जाए और उसकी पहचान ना हो सके.करीब एक माह बाद उसने शव को रात के अंधेरे में खोद कर एक प्लास्टिक की बोरी में रस्सी में बांधकर पुलिया के पास फेंक दिया.

आरोपी गिरफ्तार
हर पहलू पर जांच और मामले के खुलासे के बाद पुलिस ने आरोपी मदन कुशवाहा को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी जब्त की है. बताया जा रहा है कि मृतिका ने आरोपी से पैसों की मांग की थी, जिसके बाद उसने हत्या की साजिश रची. 

इनपुट- निवाड़ी से सत्येंद्र परमार की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- धरती के नीचे सिर्फ पाताल नहीं, मौजूद हैं ये 7 लोक; जानें कौन रहता है वहां

Trending news