Mercury Transit: बुध का धनु राशि में गोचर, मिथुन, कन्या समेत इन 4 राशियों की खुलेगी तकदीर
Advertisement

Mercury Transit: बुध का धनु राशि में गोचर, मिथुन, कन्या समेत इन 4 राशियों की खुलेगी तकदीर

Budh Ka Dhanu Rashi Me Pravesh: 03 दिसंबर को बुध का राशि परिवर्तन धनु राशि में हो गया है, जिसका प्रभाव मेष, मिथुन, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. आइए जानते हैं इनके बारे में...

Mercury Transit: बुध का धनु राशि में गोचर, मिथुन, कन्या समेत इन 4 राशियों की खुलेगी तकदीर

Budh Rashi Parivartan 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रह नक्षत्र समय-समय पर अपनी राशि बदलते रहते हैं. जिसका असर मानव जीवन पर पड़ता है. वहीं आज अकलमंद और निपुण ग्रह बुध धनु राशि में प्रवेश कर चुके हैं. बुध का धनु राशि में गोचर कुछ राशियों के लिए बहुत शुभ तो कुछ के लिए अशुभ रहने वाला है. ऐसे में आइए ज्योतिष के हिसाब से जानते हैं बुध का राशि परिवर्त किन-किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है.

मेषः मेष राशि के जातकों के लिए बुध का राशि परिवर्तन बेहद शुभ रहने वाला है. इस समय आप लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. संतान पक्ष से खुशखबरी मिलने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. आय के स्रोत बढ़ने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. शेयर मार्केट में निवेश के लिए बुध का राशि परिवर्तन अनुकूल है.

मिथुनः बुध का धनु राशि में गोचर मिथुन राशि वालों के लिए लाभकारी रहने वाला है. इस समय आपके नौकरी व्यापार में खूब तरक्की होगी. आय के स्रोत बढ़ेगें. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को इस समय बड़ी सफलता मिल सकती है. वैवाहिक जीवन में मधुरता आएगी. माता-पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें.

सिंहः बुध का धनु राशि में प्रवेश सिंह राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. मानसिक तनाव कम होगा. परिवार में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. यदि आप अवैवाहिक हैं. तो आपके लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. इस समय आप नशे के सेवन से दूर रहें, वरना स्वास्थ्य के लिए नुकसानदायक हो सकता है.

कन्याः बुध कन्या राशि के चौथे भाव में विराजमान हुए हैं. ऐसे में आपको अचल संपत्ति खरीदे के प्रबल योग हैं. इस समय आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोज हो सकता है. व्यवसाय में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. युवाओं को करियर में सफलता मिलेगी.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news