मां से पूछा-छत से गिरने पर क्या होगा? फिर 17 साल के लड़के ने लगाई छलांग, फ्री फायर बना मौत का खेल!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2424689

मां से पूछा-छत से गिरने पर क्या होगा? फिर 17 साल के लड़के ने लगाई छलांग, फ्री फायर बना मौत का खेल!

MP News:मुरैना में 17 साल के लड़के ने फ्री फायर गेम खेलने के बाद 4 मंजिला इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना से एक दिन पहले उसने अपनी मां से भी कुछ ऐसा ही कहा था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मां से पूछा-छत से गिरने पर क्या होगा? फिर 17 साल के लड़के ने लगाई छलांग, फ्री फायर बना मौत का खेल!

Morena News: ध्य प्रदेश के मुरैना में एक हैरान कर देने वाली घटना हुई है. यहां एक 17 वर्षीय लड़के ने चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि घटना से एक दिन पहले लड़के ने अपनी मां से कहा था कि अगर कोई यहां से गिर गया तो उसका क्या होगा? इसके बाद उसने रात करीब डेढ़ बजे तक फ्री फायर गेम खेला, फिर अचानक उसने छत से कूदकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: गणेश जुलूस पर पत्थरबाजी मामले में बड़ा एक्शन, SP लोढ़ा पर गिरी गाज, अमित कुमार संभालेंगे चार्ज

जानिए पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला मुरैना के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत वार्ड क्रमांक 4 में अतरसूमा टाउनशिप में बने मकानों का है, जहां ब्लॉक 14 में रहने वाले एक परिवार के 17 वर्षीय बेटे ने 4 मंजिला इमारत की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि घटना से एक दिन पहले युवक ने अपनी मां से कहा था कि अगर कोई यहां से गिर गया तो उसका क्या होगा और रात को उसने करीब डेढ़ बजे तक फ्री फायर गेम खेला इसके बाद अचानक उसने छत से कूदकर जान दे दी. सुबह परिजनों को जानकारी मिली तो उसे एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल ले जाया गया जहां से हालत गंभीर होने के चलते उसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया. लेकिन ग्वालियर में इलाज के दौरान  उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: MP के कई हिस्सों में भारी बारिश की चेतावनी! 11 जिलों के लिए रेड अलर्ट, जानें मौसम का ताजा अपडेट

फ्री फायर का आदी था
सिविल लाइन पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जांच से पता चलता है कि उसने छत से कूदकर आत्महत्या की है, पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. वहीं मृतक के परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि वह काफी समय से बेंगलुरु में काम कर रहा था कुछ दिन पहले ही वह मुरैना पहुंचा था और उसे फ्री फायर गेम खेलने की लत लग गई थी, जिसके चलते उसने आज अपनी जान दे दी.

रिपोर्ट- करतार सिंह राजपूत

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news