Aaj Ka Rashifal: सोमवार को कन्या और मकर राशि वालों की होगी चांदी, जानिए राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: सोमवार को कन्या और मकर राशि वालों की होगी चांदी, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal 19 December 2022: ज्योतिष शास्त्र में ग्रह नक्षत्रों की चाल से 12 राशियों के भविष्यफल का आकलन किया जाता है. आज 19 दिसंबर और सोमवार का दिन है. आज के दिन औघड़दानी बाबा भोलेनाथ की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है.

Aaj Ka Rashifal: सोमवार को कन्या और मकर राशि वालों की होगी चांदी, जानिए राशिफल

मेषः मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. कार्यों में कठिनाईयां आएगी. आवेश में लिया गया निर्णय घातक होगा. ऑफिस में अफसरों से मतभेद हो सकता है. सेहत का ख्याल रखें. युवा वर्ग करियर को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

वृषः भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. सरकारी योजनाओं का लाभ मिलेगा. कारोबार में विस्तार के लिए अनुकूल समय है. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. वाणी पर संयम रखें. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

मिथुनः मन प्रसन्न रहेगा. कार्यों में सफलता मिलेगी. परिवार के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. खर्चों में वृद्धि होगी. वाहन सुख में वृद्धि होगी. लाभ के अवसर मिलेंगे. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी.

कर्कः शैक्षणिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. ऑफिस में खुशनुमा माहौल रहेगा. धन लाभ के योग हैं. घरेलू कार्यों में व्यस्त रहेगा. जीवनसाथी से किसी बात को लेकर खटपट हो सकती है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

सिंहः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. परिवार में विवाद हो सकता है. ऑफिस में टॉरगेट को लेकर डांट पड़ सकती है. किसी तीसरे के चलते प्यार के रिश्तों में दरार आ सकता है. नशे के सेवन से दूर रहें.

कन्याः कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. नौकरी में तरक्की के योग हैं. घरेलू खर्चों में वृद्धि होगी. कारोबार में मनचाहा लाभ होगा. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन शुभ है.

ये भी पढ़ेंः Yearly Horoscope: वृषभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा नया साल 2023, पढ़िए वार्षिक राशिफल

तुलाः दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. व्यर्थ की भागदोड़ लगी रहेगी. कार्यक्षेत्र में मुश्किलें आ सकती है. गुस्से को काबू में रखें. आवेश में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है.

वृश्चिकः समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों को लेकर यात्रा पर जा सकते हैं. आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी. घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन बन सकता है. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा.

धनुः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. किसी प्रियजन से मुलाकात संभव है. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. ऑफिस के कार्यों का जिम्मेदारी से निर्वहन करें. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है.

मकरः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. ससुराल पक्ष से तोहफा मिल सकता है. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा.

कुंभः समाजिक कार्यों में मन लगेगा. बिजनेस में भरपूर लाभ होगा. नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. दुर्घटना के डर हैं. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहे. आज आपका उधारी फंसा हुआ पैसा मिल सकता है. धन लाभ के योग हैं.

मीनः आज आप मानसिक रूप से परेशान रहेगें. ऑफिस के कार्यों में सावधानी बरतें. दुर्घटना के डर हैं. पिता से वैचारिक मतभेद हो सकता है. संतान के करियर को लेकर चिंतित रहेंगे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. 

ये भी पढ़ेंः Yearly Horoscope: मिथुन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा साल 2023, जानिए वार्षिक राशिफल

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news