MP Politics: BJP के इस बयान पर बिफरी कांग्रेस, नरोत्तम मिश्रा को बताया बूढ़ा
Advertisement

MP Politics: BJP के इस बयान पर बिफरी कांग्रेस, नरोत्तम मिश्रा को बताया बूढ़ा

MP Politics: पीसीसी चीफ कमलनाथ के मैं हिंदू हूं, बेवकूफ नहीं वाले बयान पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार करते हुए कमलनाथ को थका तो दिग्विजय सिंह को पका हुआ नेत बताया. वहीं इस पर फिर पलटवार करते हुए कांग्रेस ने नरोत्तम मिश्रा को पका हुआ नेता बता दिया.

MP Politics: BJP के इस बयान पर बिफरी कांग्रेस, नरोत्तम मिश्रा को बताया बूढ़ा

प्रिया पांडेय/भोपालः मध्य प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव ( Assembly Elections) नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे सियासी हलचल बढ़ने लगी है. हाल ही में पीसीसी चीफ कमलनाथ (PCC Chief Kamal Nath) ने बयान दिया था कि मैं हिंदू हूं, बेवकूफ नहीं. इसको लेकर भाजपा भड़की हुई है. कमलनाथ के इस बयान पर गृहमंत्री मंत्री नरोत्तम मिश्रा ( Home Minister Narottam Mishra) ने जमकर निशाना साधा. उन्होंने कमलनाथ को थका हुआ और दिग्गविजय सिंह (Digvijay Singh) को पका हुआ नेता बताया. वहीं इस पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि बाल काले करने से कोई जवान नहीं होता, मध्य प्रदेश को विजन की जरूरत है. गृहमंत्री खुद 5 साल बाद पके हुए पान नजर आएंगे.

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधत हुए कहा कि कांग्रेस में अब 2 ही नेता बचे हैं, एक पका हुआ है दूसरा थका हुआ है. कांग्रेस की सरकार आए तो हिंदू समझदार हमारी सरकार आए तो हिंदू बेवकूफ, उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्गविजय सिंह और पीसीसी चीफ कमलनाथ पर पलटवार करते हुए कहा कि इन दोनों नेताओं के कारण ही कांग्रेस रसातल में जा रही है.

दिग्गविजय सिंह को बताया पका हुआ
आगे गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह से जनता पक गई है, कमलनाथ से जनता थक गई. पीसीसी चीफ कमलनाथ के जीवन स्वास्थ्य रक्षक के साथ बैठक पर कह कि चुनाव आते ही कमलनाथ को अलग अलग वर्गों की याद आने लगती है. साढ़े तीन साल में कहां थे? जनता सब समझती हैं, इनकी बातों में आने वाली नहीं है.

दीपक जोशी को बताया संत
वहीं दीपक जोशी के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उन्हें राजनीति का संत बताया. उन्होंने कहा कि मेरे साथी हैं मेरे साथ मंत्रिमंडल में भी रहे हैं योग्य व्यक्ति हैं राजनीति के संत बट वृक्ष जिसके नीचे नरोत्तम जैसे कई नेता बने उनके पुत्र हैं दीपक जोशी हमारे वरिष्ठ कार्यकर्ता हैं हम सब उनके साथ हैं.

डॉक्टरों की समस्याओं का निकलेगा समाधान
सीएम के विधायकों के साथ 121 चर्चा पर कहा कि बीजेपी ही एक ऐसा संगठन है, जो पेज प्रभारी तक संवाद करती है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी भी बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से संवाद करते हैं. वहीं डॉक्टरों की हड़ताल पर कहा कि डॉक्टर हमारे अपने हैं, उनसे लगातार संवाद कर रहे हैं, और संवाद से ही समाधान निकलेगा.

कांग्रेस ने किया पलटवार
इधर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के थके और पके हुए वाले बयान पर भड़के कांग्रेस प्रवक्ता स्वदेश शर्मा ने कहा कि- बाल काले करने से कोई जवान नहीं होता, मप्र को विजन की जरूरत है. गृहमंत्री खुद 5 साल बाद पके हुए पान नज़र आएंगे, मध्य प्रदेश विजन की जरूरत और मध्य प्रदेश में विजन वाले नेता दिग्विजय और कमलनाथ हैं. इस तरह की बयानबाजी सुर्खियों के लिए तो ठीक है. लेकिन इन बातों का कोई आधार नहीं है.

ये भी पढ़ेंः MP Election: Kamal Nath के बयान मैं हिंदू हूं बेवकूफ नहीं पर भड़की बीजेपी, PCC चीफ को बताया चुनावी हिंदू

Trending news