Haath Se Haath Jodo Abhiyan: भारत जोड़ो यात्रा के बाद शुरू होगा कांग्रेस का ये बड़ा अभियान,भोपाल पहुंचे प्रमोद तिवारी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1524196

Haath Se Haath Jodo Abhiyan: भारत जोड़ो यात्रा के बाद शुरू होगा कांग्रेस का ये बड़ा अभियान,भोपाल पहुंचे प्रमोद तिवारी

Congress Haath Se Haath Jodo Abhiyan: मध्य प्रदेश के प्रभारी राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी 26 जनवरी से शुरू हो रहे हाथ जोड़ो अभियान की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे हैं. बता दें कि पीसीसी चीफ कमलनाथ इसकी शुरुआत ध्वजारोहण के साथ करेंगे.

Congress Rajya Sabha MP Pramod Tiwari in Bhopal

Congress Rajya Sabha MP Pramod Tiwari in Bhopal: इस साल देश में 9 राज्यों के विधानसभा के चुनाव (9 State Assembly Elections 2023) होने वाले हैं. इसी के चलते देश के दोनों प्रमुख दल कांग्रेस और बीजेपी पूरी तैयारियों में जुटे हैं. 9 राज्यों में मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव भी शामिल हैं. साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आज भोपाल में कांग्रेस के कद्दावर नेता प्रमोद तिवारी पहुंचे. राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी (Rajya Sabha MP Pramod Tiwari) भोपाल हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के लिए पहुंचे. 

कांग्रेस को प्रचंड जनादेश मिलेगा: प्रमोद तिवारी
बता दें कि हाथ से हाथ जोड़ो अभियान (Congress Haath Se Haath Jodo) के प्रमोद तिवारी मध्यप्रदेश प्रभारी हैं. प्रमोद तिवारी ने मध्यप्रदेश के मतदाताओं से अपील की कि इस बार मार्जिनल विक्ट्री मत देना. बीजेपी पर निशाना साधते हुए प्रमोद तिवारी ने कहा कि मध्यप्रदेश में जनादेश का अपमान हुआ. इस बार ऐसी मार्जिन दो की चाहकर भी ऑपरेशन लोटस न चल पाए. इस बार स्पष्ट जनादेश मिलेगा. यहां जिस तरीके से बीजेपी ने सरकार गिराई उससे जनता ठगा हुआ महसूस कर रही है.इसलिए कांग्रेस को प्रचंड जनादेश मिलेगा.

MP में कमलनाथ करेंगे शुरुआत
हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को लेकर प्रमोद तिवारी ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के बाद अब हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के जरिये जिले, ब्लॉक, मंडल और फिर गांव और गांव के बाद हर घर तक कांग्रेस का हाथ पहुंचाया जाएगा. 26 जनवरी को कमलनाथ झंडारोहण के साथ इसकी शुरुआत करेंगे.

 

क्या है हाथ से हाथ जोड़ो अभियान?
इस गणतंत्र दिवस से कांग्रेस दो महीने का 'हाथ से हाथ जोड़ो' अभियान शुरू करेगी. जिसका मकसद कांग्रेस को जमीनी स्तर पर मजबूत करना है. आपको बता दें कि इस अभियान के दौरान पार्टी कार्यकर्ता बूथ स्तर तक जनता के बीच पहुंचेंगे.

रिपोर्ट: आकाश द्विवेदी (भोपाल)

Trending news