Arun Yadav On Sachin Pilot: गहलोत-पायलट विवाद में हुई अरुण यादव की एंट्री, सचिन को दी सलाह
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1650107

Arun Yadav On Sachin Pilot: गहलोत-पायलट विवाद में हुई अरुण यादव की एंट्री, सचिन को दी सलाह

Arun Yadav Advice to Sachin Pilot: पड़ोसी राज्य राजस्थान में कांग्रेस नेता सचिन पायलट और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बीच चल रहे विवाद को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए विधायक सचिन पायलट को नसीहत दी है.

Arun Yadav Advice to Sachin Pilot

प्रमोद सिन्हा/खंडवा: कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और कद्दावर नेता अरुण यादव (Arun Yadav) आज लंबे समय के बाद खंडवा पहुंचे. अरुण यादव ने शिवराज सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी की लाड़ली बहना योजना सिर्फ चुनावी एजेंडा है. हम बहनों को असल लाभ देंगे. वहीं इस दौरान अरुण यादव ने मीडिया से चर्चा करते हुए राजस्थान में चल रहे गहलोत-पायलट विवाद में सचिन पायलट को सलाह दी.

कार्यकर्ताओं ने अरुण यादव का गर्मजोशी से किया स्वागत  
बता दें कि लंबे समय के बाद खंडवा आए कांग्रेस के दिग्गज नेता व प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव को लेकर कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिला. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अरुण यादव का गर्मजोशी से स्वागत किया.  राजस्थान में चल रहे गहलोत-पायलट विवाद पर कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने सचिन पायलट (Sachin Pilot) को नसीहत दी है. उन्होंने कहा कि जो भी मामला हो उसे पार्टी फोरम पर रखा जाना चाहिए. गौरतलब है कि राजस्थान में भाजपा सरकार के दौरान भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने के मुद्दे पर सचिन पायलट ने अनशन शुरू कर दिया है.

अरुण यादव बीजेपी पर हुए हमलावर 
बीजेपी पर आक्रामक होते हुए अरुण यादव ने कहा कि बीजेपी ने योजनाओं के नाम पर छला है. ये सरकार कहती कुछ है और करती कुछ है.आज भी जनता बिजली, पानी, सड़क को तरस रही है. यहां रोजगार नहीं है, लोग दूसरे प्रदेशों में जा रहे हैं. किसानों को फसल का उचित मूल्य नहीं मिल रहा है. 20 साल में इस सरकार ने न जनता को लाभ दिया और न कर्मचारियों को लाभ दिया. बीजेपी लाड़ली बहना योजना का चुनावी एजेंडा लेकर आई. जबकि कांग्रेस की सरकार बनी तो हम 1500 रुपये देंगे और गैस सिलेंडर 500 रुपये में देंगे.

MP Election: Ambedkar Jayanti पर एमपी में बहुजनों का जमावड़ा, BJP-कांग्रेस की उड़ सकती हैं नींद

कांग्रेस को दो तिहाई बहुमत मिलेगा: अरुण यादव
वहीं अरुण यादव ने मध्य प्रदेश में 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को दो तिहाई बहुमत मिलने की बात कही. साथ ही अरुण यादव ने कहा कि 2018 में जनता ने कांग्रेस को बहुमत दिया था, लेकिन उसे चुरा लिया गया. अब 2023 में कांग्रेस एकजुट होकर फिर से सरकार बनाएगी. 2018 के वचन पत्र को ही आगे बढ़ाएंगे और जनता के लिए काम करेंगे.

Trending news