Sidhi News: चुरहट का मुकाबला हुआ दिलचस्प! अजय-शरदेंदु को चुनौती देने BJP के इस पूर्व MP के बेटे की हुई एंट्री
Advertisement

Sidhi News: चुरहट का मुकाबला हुआ दिलचस्प! अजय-शरदेंदु को चुनौती देने BJP के इस पूर्व MP के बेटे की हुई एंट्री

MP Election: चुरहट में भाजपा के एक पूर्व सांसद के बेटे ने आगामी चुनाव में अजय सिंह और शरदेंदु तिवारी दोनों को चुनौती देने के लिए मैदान में प्रवेश किया है.दरअसल आम आदमी पार्टी के नेता और पूर्व सांसद के बेटे अनेंद्र मिश्रा ने शक्ति प्रदर्शन किया है.

Churhat Election

MP Election Churhat Assembly Seat: मध्यप्रदेश (MP News) का अगामी विधानसभा चुनाव (MP Election) आम आदमी पार्टी (AAP) पूरे दमखम के साथ लड़ेगी. चुरहट विधानसभा क्षेत्र में आप ने अपने चुनाव प्रचार की जोरदार शुरुआत कर दी है. अनेंद्र मिश्रा राजन, जो हाल ही में आप में शामिल हुए हैं और क्षेत्र में जनसंपर्क में सक्रिय रूप से शामिल हो रहे हैं. अनेंद्र मिश्रा ने क्षेत्र में अपना शक्ति प्रदर्शन किया है. बता दें कि पंजाब के विधायक और आप के मध्य प्रदेश के सह-प्रभारी दिनेश चड्ढा की मौजूदगी में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान भारी भीड़ जमा हो गई, जिससे चुरहट में सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों नेताओं की रातों की नींद उड़ गई.

कौन हैं अनेंद्र मिश्रा राजन?
बता दें कि अनेंद्र मिश्रा राजन कुछ दिन पहले ही आप में शामिल हुए थे और वह पूर्व सांसद गोविंद मिश्रा के बेटे हैं. गोविंद मिश्रा की बात करें तो उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह के कट्टर विरोधी के रूप में अपनी पहचान बनाई थी. 2009 में, वे बीजेपी के टिकट पर कांग्रेस नेता इंद्रजीत कुमार को हराकर संसद सदस्य चुने गए. साथ ही कांग्रेस के चिंतामणि तिवारी को हराकर मिश्रा भी विधायक बने थे. 

MP News: नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह बोले- चुनाव में चलती हैं गोलियां! इसलिए ऐसे उम्मीदवारों को मिलेगा टिकट

चुरहट में सभा को संबोधित करते हुए, मध्यप्रदेश के सहप्रभारी दिनेश चड्ढा ने भाजपा और कांग्रेस नेताओं के साथ कथित भ्रष्टाचार और कुप्रबंधन की आलोचना करते हुए उन पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने घोषणा की कि आप मध्य प्रदेश की सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी. साथ ही कहा कि चुरहट विधानसभा में राजन मिश्रा की स्थिति बहुत ही ज्यादा मजबूत है. पंजाब के रूपनगर विधानसभा से विधायक दिनेश चड्ढा ने कहा कि भीड़ की जबरदस्त प्रतिक्रिया ने संकेत दिया कि चुरहट एक विकल्प के लिए तैयार है. चड्ढा ने लोगों से आप नेता अरविंद केजरीवाल की विचारधारा को अपनाने का आग्रह किया. साथ ही उन्होंने मध्य प्रदेश को दिल्ली और पंजाब की तरह भ्रष्टाचार मुक्त राज्य में बदलने का वादा किया गया.

चुरहट की लड़ाई हुई दिलचस्प
बता दें कि अनेंद्र मिश्रा राजन की एंट्री से चुरहट की लड़ाई दिलचस्प हो गई है. पिछले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शरदेंदु तिवारी चुनाव जीत जाते थे और उन्होंने कांग्रेस पार्टी के अजय सिंह को हराया था.गौरतलब है कि अजय सिंह मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह के बेटे हैं. अब देखते हैं आने वाले विधानसभा चुनाव में क्या होता है?

Trending news