Bhind RSS Office: भिंड के RSS कार्यालय में बम की खबर से हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2127246

Bhind RSS Office: भिंड के RSS कार्यालय में बम की खबर से हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

Bhind RSS Office: मध्यप्रदेश के भिंड से इस वक्त की सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. जहां राष्ट्रीय स्वयं संघ (आरएसएस) के कार्यालय में शनिवार देर रात हैंड ग्रेनेड जैसी वस्तु मिलने से हड़कंप मच गया. 

Bhind RSS Office: भिंड के RSS कार्यालय में बम की खबर से हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

Bhind RSS Office: मध्यप्रदेश के भिंड से इस वक्त की सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. जहां भिंड की रिहायशी बस्ती हनुमान बजरिया स्थित राष्ट्रीय स्वयं संघ (आरएसएस) के कार्यालय में शनिवार देर रात हैंड ग्रेनेड जैसी वस्तु मिलने से हड़कंप मच गया. कार्यालय की देखरेख करने वाले स्वंयसेवक राम मोहन की सूचना पर मौके पर पहुंची टीम ने इसे बरामद कर कोतवाली ले गई है. संदिग्ध वस्तु क्या है, इसको लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है. एसपी असित यादव का कहना है कि संदिग्ध वस्तु मिली है, इसकी जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक स्वंयसेवक राम मोहन ने शुक्रवार शाम को कार्यालय परिसर में झंडावंदन की जगह बच्चों को इस संदिग्ध वस्तु से खेलते देखा था. इसे कार्यालय से जुड़ी चीज समझकर कार्यालय परिसर में ही सुरक्षित रख लिया. 

कार्यालय में कोई नहीं था
स्वंयसेवक राम मोहन इसे कार्यालय में रखकर भूल गया. लेकिन शनिवार शाम को याद आने पर जब एक व्यक्ति को उसे दिखाया तो उसने इसके बम होने की आशंका जताई. जिसके बाद तुंरत पुलिस को सूचना दी गई. ये पूरी घटना बीती रात की बताई जा रही है, जब कार्यालय खाली पड़ा हुआ था.

काफी पुराना बम है!
भाजपा विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह, एसपी असित यादव, टीआई कोतवाली प्रवीण चौहान, डॉग स्क्वायड को लेकर मौके पर पहुंचे और पड़ताल शुरू की है. बाद में इसे कोतवाली थाना ले गए. हालांकि बम डिस्पोजल दस्ते को मौके पर नहीं बुलाया गया और सीधे कोतवाली ले जाया गया. जिससे अनुमान है कि जिंदा बम नहीं है,ओर काफी पुराना है.

जांच में जुटी पुलिस टीम
अब बड़ा सवाल ये खड़ा हो रहा है कि आखिर हैंड ग्रेनेड जैसा बम संघ के कार्यालय में कैसे आया? क्या संघ कार्यालय को लेकर कोई बड़ी साजिश रची जा रही थी? पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी जांच में जुट गई है, आसपास के सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं.

रिपोर्ट- प्रदीप शर्मा 

Trending news