नगरीय निकाय चुनाव के नतीजों पर ऐसा रहा BJP प्रदेश अध्यक्ष का रिएक्शन, बोले- मुझे गर्व होता है
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1261801

नगरीय निकाय चुनाव के नतीजों पर ऐसा रहा BJP प्रदेश अध्यक्ष का रिएक्शन, बोले- मुझे गर्व होता है

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इससे हमारी जिम्मेदारी भी बढ़ जाती है. हम सभी मिलकर इस जिम्मेदारी को पूरा करने के लिए जनता के प्रति ज्यादा जवाबदेह बनकर काम करेंगे. वीडी शर्मा ने निकाय चुनाव में मिली जीत को संगठन की जीत बताया और कहा कि हमारे नेतृत्व के प्रति जनता ने विश्वास जताया है. 

नगरीय निकाय चुनाव के नतीजों पर ऐसा रहा BJP प्रदेश अध्यक्ष का रिएक्शन, बोले- मुझे गर्व होता है

भोपालः मध्य प्रदेश के नगरीय निकाय चुनाव के पहले चरण के नतीजे घोषित किए जा रहे हैं. अभी तक आए नतीजों में बीजेपी का दबदबा साफ दिखाई दे रहा है. जब इसे लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से बात की गई तो वह चुनाव नतीजों को लेकर गदगद नजर आए. उन्होंने कहा कि आज मध्य प्रदेश के अंदर नगर निगम, नगर पालिका और नगर परिषद में भाजपा को ऐतिहासिक बहुमत मिला है.  

वीडी शर्मा ने कहा कि  'चुनाव के परिणाम देखकर मुझे गर्व होता है. जिस तरह भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बूथ-बूथ पर मेहनत की, बूथ अध्यक्ष, महामंत्री, बीएलए, बूथ समिति, पन्ना प्रमुख से लेकर पन्ना समिति तक के कार्यकर्ताओं ने अथक मेहनत की, उसी का नतीजा ये परिणाम हैं. मैं सभी कार्यकर्ताओं को बधाई देता हूं. साथ ही मध्य प्रदेश के उन सभी मतदाता भाई बहनों को भी धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने बीजेपी को अपार समर्थन दिया है. इसके लिए सभी को बहुत बहुत शुभकामनाएं'. 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 'इससे हमारी जिम्मेदारी भी बढ़ जाती है. हम सभी मिलकर इस जिम्मेदारी को पूरा करने के लिए जनता के प्रति ज्यादा जवाबदेह बनकर काम करेंगे. वीडी शर्मा ने निकाय चुनाव में मिली जीत को संगठन की जीत बताया और कहा कि हमारे नेतृत्व के प्रति जनता ने विश्वास जताया है. हमारे माननीय प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री द्वारा जो गरीब कल्याण की योजनाएं चलाई गई हैं, गरीबों का जीवन स्तर बदलने का जो अभियान भाजपा द्वारा चलाया जा रहा है, उसे जनता का समर्थन मिला है'.  

Trending news