जबलपुर में बारिश ने मचाया कोहराम; डुमना एयरपोर्ट की गिरी दीवार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2427600

जबलपुर में बारिश ने मचाया कोहराम; डुमना एयरपोर्ट की गिरी दीवार

MP News: मध्य प्रदेश में तेज बारिश की वजह से नदी- नाले उफान पर हैं. इसी बीच जबलपुर में तेज बारिश की वजह से डुमना एयरपोर्ट पर दीवार गिर गई है. जिससे रनवे पर जानवरों को घुसने का खतरा बढ़ गया है.

जबलपुर में बारिश ने मचाया कोहराम; डुमना एयरपोर्ट की गिरी दीवार

MP News: मध्य प्रदेश में इस समय तेज बारिश हो रही है. बारिश की वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. कहीं- कहीं पर बाढ़ की भी स्थिति बन गई है. इसी बीच जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट से बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि यहां पर बारिश की वजह से एयरपोर्ट की सुरक्षा दीवार गिर गई है. ये दीवार लगभग 25 फीट लंबी थी. बता दें कि यह दीवार एयरपोर्ट के गधेरी गांव से लगी हुई है दीवार गिरने से अब जानवरों का रनवे पर घुसने का खतरा बढ़ गया है. 

गिरी दीवार 
एमपी में भारी बारिश से कई जगह जलभराव और बाढ़ की स्थिति देखी जा रही है. इसी बीच जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट की सुरक्षा दीवार भारी बारिश के चलते गिर गई है. लगभग 25 फीट लंबी दीवार गिरी है यह दीवार एयरपोर्ट के गधेरी गांव से लगी हुई है दीवार गिरने से अब जानवरों का रनवे पर घुसने का खतरा भी हो गया है. हालांकि एयरपोर्ट प्रबंधन इस की सुरक्षा के लिए सीआईएसएफ के दो जवान 24 घंटे के लिए तैनात कर दिए हैं.

एयरपोर्ट डायरेक्टर का कहना है कि लगातार हो रही बारिश के कारण गिरी है जिसे बनवाने का काम शुरू कर दिया गया है. हाल ही में करीब 450 करोड़ रुपए खर्च करते हुए जबलपुर एयरपोर्ट को नया रूप दिया है पर एयरपोर्ट में हुए काम को लेकर अब सवाल उठना शुरू हो गए हैं, ढाई महीने पहले भी एयरपोर्ट के बाहर एक केनोपी गिर गई थी जिसमें ड्राइवर को भी गंभीर चोट में आई थी.

ये भी पढ़ें: MP-Chhattisgarh News LIVE: सीएम मोहन यादव की समीक्षा बैठक आज; इटारसी दौरे पर जीतू पटवारी

अन्य हादसा 
जबलपुर के अलावा दतिया में भी भारी बारिश का कहर देखा गया. यहां पर बारिश की वजह से दो मकान गिर गए जिसकी चपेट में दो लोग आ गए हैं. मिली जानकारी के अनुसार पहला हादसा जिले के बाजनी में हुआ है वहीं दूसरा हादसा उदगवां गांव में हुआ. हादसे में घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news