गुटखे का शौक बना बवाल की वजह; दमोह जिला अस्पताल में हुई तोड़फोड़
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2389300

गुटखे का शौक बना बवाल की वजह; दमोह जिला अस्पताल में हुई तोड़फोड़

MP News: मध्य प्रदेश के दमोह से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. बता दें कि यहां पर गुटखे की वजह से जिला अस्पताल में जमकर बवाल हुआ, जिसके बाद पुलिस को बुलाना पड़ा तब जाकर मामला शांत हुआ. 

गुटखे का शौक बना बवाल की वजह; दमोह जिला अस्पताल में हुई तोड़फोड़

Damoh District Hospital Chaos: अक्सर देखा जाता है कि लोग अपने शौक की वजह से कभी- कभी गलत काम करने लगते हैं, जो बाद में उनके लिए हाानिकारक साबित होता है. मध्य प्रदेश के दमोह जिले से भी एक ऐसा मामला सामने आया है. यहां पर जिला अस्पताल के ओपीडी में जमकर बवाल हुआ. जिसके बाद पुलिस को बुलाना पड़ा तब जाकर मामला शांत हुआ. बवाल के पीछे की वजह है गुटखा. जानिए क्या है मामला. 

जिला अस्पताल में बवाल
दमोह जिला अस्पताल मेंएक नर्स से मरीज के तीमारदार द्वारा बदसलूकी और ओपीडी में अज्ञात लोगों द्वारा तोड़फोड़ के बाद एसपी ने यहां पुलिस की स्पेशल टीम तैनात की गई है लेकिन अब मरीज के परिजन और अस्पताल के सिक्योरटी गार्ड आपस मे भिड़ गए. 

दरअसल देर रात एक सड़क हादसे में घायल हुए एक युवक को जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया था जिसे देखने के लिए उसके परिजन अस्पताल पहुंचे, परिजनों के गुटखा खाये हुए वार्ड के अंदर जाने पर विवाद शुरू हो गया, गार्डस के मुताबिक परिजनों को गुटखा ले जाने से मना किया जिस पर परिजन नाराज हो गए वही  परिजनों का कहना है कि अस्पताल के सिक्योरटी गार्ड्स ने उनसे दो सौ रूपये की डिमांड की और न देने पर उनके साथ बदसलूकी की. 

अस्पताल का माहौल बिगड़ने लगा तो ड्यटी पर तैनात पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और खबर कोतवाली थाना इंचार्ज को दी गई जिसके बाद थाना प्रभारी आनंद सिह भी अस्पताल पहुंचे और उन्होंने मामला शांत कराया, थाना प्रभारी के मुताबिक गुटखे को लेकर विवाद हुआ था जिसे समझाइश के बाद शांत करा दिया गया है. 

पूरे मामले को देखें तो क्लियर होता है कि गुटखे के शौक की वजह से विवाद उत्पन्न हुआ. ऐसे में आप भी किसी अस्पताल में जाते हैं तो इस बात का ध्यान रखें कि ऐसी जगहों पर गुटखा लेकर न जाएं जहां पर प्रतिबंध लगाया गया हो. 

(दमोह से महेंद्र दूबे की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 10 करोड़ लोगों के लिए BJP की 'मेगा प्लानिंग', जानें किसके हाथों में सौंपी गई MP और छत्तीसगढ़ की कमान

Trending news