टीकमगढ़ में छात्रा से गैंगरेप; दी जान से मारने की धमकी; एसपी के आदेश के बाद हुआ एक्शन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2406808

टीकमगढ़ में छात्रा से गैंगरेप; दी जान से मारने की धमकी; एसपी के आदेश के बाद हुआ एक्शन

MP News: एमपी के टीकमगढ़ में एक आदिवासी छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. जिसके बाद पुलिस एक्शन लेते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

टीकमगढ़ में छात्रा से गैंगरेप; दी जान से मारने की धमकी; एसपी के आदेश के बाद हुआ एक्शन

MP News: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में एक नाबालिग आदिवासी छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था. जिसके बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि एसपी के आदेश के बाद मुकदमा दर्ज हुआ तब जाकर पुलिस ने कार्रवाई की है. जिस समय ये घटना हुई पीड़िता के परिजन घर के बाहर थे, परिजनों के आने बाद डर की वजह से छात्रा किसी को बता नहीं रही थी. तबीयत खराब होने के बाद मामला सामने आया. 

क्या है मामला 
पूरा मामला मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले के खरगापुर थाना क्षेत्र का है, अपने खेत पर काम कर रही एक नाबालिग आदिवासी छात्रा के साथ गांव के ही दो युवकों ने गैंगरेप किया. इसके बाद आरोपियों ने छात्रा को धमकी भी दी कि अगर किसी को बताया तो जान से मार देंगे. धमकी के कारण लड़की ने इसकी जानकारी किसी को नहीं दी, लेकिन जब उसकी तबीयत खराब होने लगी तो उसने अपनी मां को ये बात बताई.  जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. 

मामले को लेकर खरगापुर पुलिस ने बताया कि यह घटना करीब 11 दिन पुरानी है. मामले को लेकर पीड़ित परिवार जिले की प्रभारी मंत्री कृष्णा गौर के प्रवास के दौरान पुलिस अधीक्षक से मिला, जिसके बाद मामला दर्ज किया गया. इसके बाद पुलिस टीम ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को पुलिस अभिरक्षा में ले लिया. इन आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. नाबालिग के बयान के लिए स्पेशल महिला पुलिस अधिकारी को भी भेजा गया है. 

अन्य मामला 
बीते दिन शहडोल के कोतवाली थाना क्षेत्र के कल्याणपुर के जंगल में नाबालिग छात्रा के साथ पांच युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था. वारदात के महज 24 घंटे के अंदर पुलिस ने सभी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. जिनके घर पर प्रशासन का बुलडोजर चलाया थ. सभी पांचो आरोपी ग्राम कल्याणपुर थाना कोतवाली शहडोल के रहने वाले थे. छात्रा अपने परिचित युवक के साथ ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से निकली थी. देर शाम कल्याणपुर के जंगल में पास ही रहने वाले 5 युवकों ने उसके साथ बारी-बारी से जबरन दुष्कर्म किया और मौके से भाग गए थे. 

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news