मोटी भैंस बोलता था पति, चार बेटियों को लेकर भांजे के साथ फरार हुई महिला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2407529

मोटी भैंस बोलता था पति, चार बेटियों को लेकर भांजे के साथ फरार हुई महिला

MP News: मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में पति द्वारा सबके सामने मोटी भैंस कहने पर एक महिला अपनी चार बेटियों को लेकर भांजे के साथ फरार हो गई है. पुलिस इनकी तलाश में जुटी हुई है. जानिए पूरा मामला. 

jabalpur news

Husband Called His Wife Fat Buffalo Woman Absconded With Nephew: जबलपुर जिले में शादी के 18 साल बाद एक पत्नी अपनी चार बेटियों को लेकर भांजे संग फरार हो गई है. मामला  बेलखेड़ा थाना के कुसली गांव का है. पत्नी का आरोप है कि उसका पति गांव में सबके सामने उसे मोटी भैंस बोलता था. शादी के बाद से ही वह शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था और परेशान करता था. अब वह उसके साथ नहीं रह सकती है. 

भांजे संग फरार हुई महिला
मामला जबलपुर के बेलखेड़ा थाना के कुसली गांव का है. यहां रहने वाले महेंद्र वंशकार की पत्नी 17 जुलाई से गायब है. उसकी चार बेटियां हैं. वे चारों भी महिला के साथ गई हैं. जब महेंद्र ने हर जगह उन्हें ढूंढ़ा तो पता चला की चारों बेटियों को लेकर महिला उसके भांजे के साथ कहीं चली गई है. इस पर महेंद्र अपने भांजे के घर पहुंचा तो वहां कोई नहीं मिला. इसके बाद महेंद्र ने थाने में अपनी पत्नी और चारों बच्चियों के लापता होने की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई. 

भोपाल में मिली बड़ी बेटी
पुलिस ने जब पांचों की तलाश शुरू की तो मोबाइल नंबर ऑफ मिले. इसके बाद जबलपुर के आसपास सभी को ढूंढ़ा गया, लेकिन फिर भी कुछ सुराग नहीं मिला. 11 दिन बाद 28 जुलाई को भांजे का फोन ऑन हुआ तो लोकेशन भोपाल में मिली. अगले दिन सुबह-सुबह पुलिस भोपाल पहुंची तो वहां सिर्फ बड़ी बेटी मिली. जबकि तीनों बेटियों को लेकर महिला और भांजा राजस्थान रवाना हो चुके थे. 

राजस्थान से पहुंचे दिल्ली
बड़ी बेटी के दिए गए बयान के मुताबिक पुलिस राजस्थान के नलखेड़ा पहुंची, लेकिन तब तक वे लोग दिल्ली रवाना हो चुके थे. जैसे-तैसे महिला से बात की गई तो महिला ने बताया कि अब वह पति के साथ नहीं रह सकती और न ही बेटियां. महिला ने बताया कि शादी के बाद से ही उसका पति महेंद्र उसे परेशान कर रहा है. वह शराब पीकर मारपीट करता है. वह बात-बात पर गांव वालों के सामने उसे मोटी भैंस कहता है. ऐसे में अब वह उसके साथ नहीं रहना चाहती है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: मोमोज की दुकान को लेकर मचा बवाल! बीच सड़क भड़की महिला, दिए मुक्के ही मुक्के

बड़ी बेटी को पुलिस ने पिता को सौंपा
भोपाल में मिली बड़ी बेटी को पुलिस ने पिता को सौंप दिया है. बड़ी बेटी ने पुलिस को बयान देते हुए बताया कि वे भोपाल में अपने दादी के घर रहने आए थे. उसकी मां ने कुछ घरों में साफ-सफाई का काम शुरू किया लेकिन उन्हें अच्छा नहीं लगा. इस कारण वे उसकी तीनों बहनों को लेकर राजस्थान चली गई. बेटी ने बताया कि उसके साथ कोई अनहोनी नहीं हुई है. 

ये भी पढ़ें- अखंड सौभाग्य के लिए इस दिन सुहागिन रखेंगी सोमवती अमास्या का व्रत, जानें तारीख और मुहूर्त

 

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news