MP में हादसा! क्रेशर ने ली मजदूर की जान, रेस्क्यू में जुटी SDRF की टीम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2008331

MP में हादसा! क्रेशर ने ली मजदूर की जान, रेस्क्यू में जुटी SDRF की टीम

Maihar Crusher Accident: मध्य प्रदेश (MP News in Hindi) के मैहर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि यहां पर क्रेशर की चपेट में आने की वजह से एक मजदूर की मौत हो गई है. 

MP में हादसा! क्रेशर ने ली मजदूर की जान, रेस्क्यू में जुटी SDRF की टीम

नजीम सौदागर/ मैहर: मध्य प्रदेश (MP News in Hindi) के मैहर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि यहां पर क्रेशर की चपेट में आने की वजह से एक मजदूर की मौत हो गई है. बताया जा रहा है की तीन मशीनों से गुजरकर अंतिम मशीन में मजदूर की लाश फंस गई है, जिसे निकालने का काम किया जा रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस बल पहुंच गया है और मजदूर की लाश को निकाला जा रहा है. 

यहां का है मामला 
पूरा मामला नादन थाना क्षेत्र के बठिया गांव का है. यहां पर क्रेशर से काम करते समय इसके चपेट में एक युवक आ गया. जिसकी वजह से श्रमिक मजदूर की दर्दनाक मौत हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि घटना की सूचना मिलते ही भारी पुलिस और साथ में CSP भी पहुंच गए हैं, बता दें कि तीन मशीनों से गुजरते हुए श्रमिक की लाश अंतिम मशीन में जाकर फंसी है, एसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू करके शव को बाहर निकाल रही है. 

क्रेशर हादसा 
इससे पहले सिंगरौली के बरगवां थाना क्षेत्र के गड़ेरिया में क्रेशर से हादसा हो गया था. बता दें कि यहां पर पोकलेन मशीन में अचानक आग लग गई थी, आग लगने की वजह से पोकलेन मशीन ऑपरेटर और एक मजदूर बुरी तरह से झुलस गए थे. आनन फानन में मजदूर को रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां पर उपचार के बाद मरीज ने दम तोड़ दिया था. 

छत्तीसगढ़ में भी हुए हैं हादसे 
मध्य प्रदेश के अलावा छत्तीसगढ़ में अंबिकापुर में क्रेशर से हादसा हुआ था. इसकी चपेट में आने की वजह से एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई थी. बताया जा रहा था कि क्रेशर की चपेट में आने की वजह से युवक के कई टुकड़े हो गए थे. घटना के बाद पुलिस प्रशासन चौंकन्ना हो गया था. 

Trending news