दमोह में पलटी ट्रैक्टर - ट्रॉली; 3 श्रद्धालुओं की मौत, 35 से ज्यादा घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2410578

दमोह में पलटी ट्रैक्टर - ट्रॉली; 3 श्रद्धालुओं की मौत, 35 से ज्यादा घायल

MP News: एमपी के दमोह में एक बड़ा हादसा हो गया. बता दें कि यहां पर . श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर - ट्रॅाली पलट गई, जिसकी वजह से तीन श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि 35 से ज्यादा लोग घायल हैं. 

दमोह में पलटी ट्रैक्टर - ट्रॉली; 3 श्रद्धालुओं की मौत, 35 से ज्यादा घायल

Tractor Trolley Overturned in Damoh: मध्य प्रदेश के दमोह से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि यहां पर भीषण हादसा हो गय है. श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर - ट्रॅाली पलट गई है. जिसकी वजह से दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई है. जबकि 35 से 40 श्रद्धालु घायल हो गए हैं. घायलों में 10 की हालत गंभीर बनी हुई है. मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि सोमवती अमावस्या के मौके पर दमोह जिले से छतरपुर जिले के प्रसिद्ध तीर्थ क्षेत्र जटाशंकर धाम दर्शन करने श्रद्धालु ट्रैक्टर ट्रॅाली से रवाना हुए थे, इसी दौरान हटा ब्लाक के पास अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. मिली अपडेट के अनुसार एक बच्चे ने और दम तोड़ दिया है.

कहां का है मामला 
पूरा मामला दमोह जिले का है. बता दें कि सोमवती अमावस्या के मौके पर दमोह जिले के बटियागढ़ ब्लाक के घूघस गांव से छतरपुर जिले के प्रसिद्ध तीर्थ क्षेत्र जटाशंकर धाम दर्शन करने श्रद्धालु ट्रैक्टर ट्र्रॅाली से रवाना हुए थे इसी दौरान हटा ब्लाक के फतेहपुर गांव के पास अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित हुआ और पलट गया.  इस ट्र्रॅाली में 40 लोग सवार थे जिनमें अधिकांश महिलाएं और बच्चे थे. 

ट्रॅाली पलटने की वजह से एक 60 साल की बुजुर्ग महिला और 10 साल के बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, हादसे की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को हटा सिविल अस्पताल भेजा , इन घायलों में दस लोगो की स्थिति गंभीर होने की वजह से उन्हें दमोह जिला अस्पताल रेफर किया गया है जबकि 30 घायलों का इलाज हटा में ही चल रहा हैं. सड़क हादसे की इस घटना को लेकर जांच जारी है. मिली के अपडेट के अनुसार हादसे में घायल एक और बच्चे ने दम तोड़ दिया है. 

Trending news