MP पंचायत चुनाव: शाम को ही बनी थीं गांव की नई सरपंच, सुबह हो गई मौत, जानिए
Advertisement

MP पंचायत चुनाव: शाम को ही बनी थीं गांव की नई सरपंच, सुबह हो गई मौत, जानिए

मध्य प्रदेश में पंचायत चुनाव में पहले चरण में हुए सरपंच के चुनाव के रिजल्ट आ गए हैं. हरदा जिले की पानतलाई पंचायत 70 साल की रुकमणी बाई सरपंच चुनी गई थी, शाम को ही उनको जीत का प्रमाण पत्र मिला था. लेकिन सुबह उनकी मौत हो गई. 

MP पंचायत चुनाव: शाम को ही बनी थीं गांव की नई सरपंच, सुबह हो गई मौत, जानिए

हरदा। सात साल बाद हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर मतदाताओं में खासा उत्साह नजर आया. चुनाव के परिणाम में किसी को जीत से खुशी तो किसी को हार मिलने से निराशा मिली है. लेकिन हरदा जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. क्योंकि सरपंची के चुनाव में मिली जीत का जश्न मनाकर एक महिला प्रत्याशी जब रात को सोईं तो सुबह वह बिस्तर पर वह मृत मिली. 

महिला प्रत्याशी को मिली थी जीत 
हरदा जिले की टिमरनी जनपद के अंतर्गत आने वाले ग्राम पानतलाई पंचायत में करीब 70 साल की रुकमणी बाई 365 वोटों से सरपंची का चुनाव जीती थी, उनकी जीत के बाद जोरदार जश्न मनाया गया. जश्न मनाकर सो गई लेकिन सुबह वह मृत मिली. 

मातम में बदली जीत की खुशियां 
महिला के बेटे ने बताया कि रात 12 बजे के आसपास खाना खाने के बाद परिवार के सभी लोग बातचीत कर घर में सो रहे थे. जब सुबह उठकर देखा तो मां की मृत्यु हो चुकी थी. राजेश ने बताया कि उन्हें बीपी और गैस की समस्या रहती थी. वही उनकी मां और वे खुद गांव में मजदूरी कर अपना जीवन यापन करते है, उन्होंने कहा कि उनकी मां सरपंच पद पर जीत गई थी तो पूरे परिवार में खुशी का माहौल था. लेकिन उनके अचानक निधन से पूरा परिवार सदमे में है. मृतका के दो बेटे राजेश ओर मुकेश एवं एक बेटी है. वही पति का पहले ही निधन हो गया है. 

वहीं इस घटना के बाद गांव में भी गम का माहौल है, क्योंकि इस तरह से जीत के बाद अचानक हुई महिला की मौत के बाद सब हैरान रह गए. महिला के निधन के बाद अब गांव में फिर सरपंच पद के लिए चुनाव होगा. 

ये भी पढ़ेंःMP Panchayat Chunav: इन मतदान केंद्रों पर दोबारा होगी वोटिंग, आयोग ने किया तारीख का ऐलान

WATCH LIVE TV

Trending news