MP News: फिर आमने-सामने वीडी शर्मा कमलनाथ, इमरजेंसी को लेकर लगाए बड़े आरोप
Advertisement

MP News: फिर आमने-सामने वीडी शर्मा कमलनाथ, इमरजेंसी को लेकर लगाए बड़े आरोप

MP News: मध्य प्रदेश के कटनी पहुंचे. यहां भाजपा पदाधिकारियों से बैठक के दौरान पत्रकार वार्ता में पीसीसी चीफ कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा और इमरजेंसी को लेकर कहा कि इमरजेंसी के समय लोगों की आवाज दबाने वाले नेता नहीं गुंडे थे. 

MP News: फिर आमने-सामने वीडी शर्मा कमलनाथ, इमरजेंसी को लेकर लगाए बड़े आरोप

नितिन चावरे/कटनीः मध्य प्रदेश ( Madhya Pradesh News) के चुनावी रण में नेताओ की तीखे बयान समाने आने लगे हैं. सोमवार को मध्य प्रदेश भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा (BJP State President VD Sharma) कटनी (Katani) पहुंचे. यहां पर भाजपा नेता व कार्यकर्ताओं ने उनका जमकर स्वागत किया. यहां भाजपा पदाधिकारियों की जिला कार्यसमिति की बैठक में शामिल हुए. इस दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने पूर्व सीएम कमलनाथ के बयान का पलटवार करते हुए कहा कि जनता जानना चाहती है. 84 के दंगो में आपकी क्या भूमिका रही. आयोग ने आपको सस्पेक्टेड माना है की नहीं.  

कमलनाथ को आगे कहा की इंदिरा गांधी और राजीव गांधी के साथ मिलकर इमरजेंसी लगाकर लोगों की आवाज बंद का काम किया था. उस समय के लोग सज्जन कुमार जेल में बंद हैं. जगदीश टाइटन पर सीबीआई ने चार्जशीट पुटअप कर दिया. ये गुंडे थे ये नेता नही थे. कमलनाथ जी मैं कुछ कहना नही चाहता हूं, आपके बारे में भी लोग परसेप्शन बनाने लगे हैं कि आप क्या थे.

दरअसल कटनी जिले में भाजपा पदाधिकारियों की जिला कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा पहुंचे थे. जहां भाजपा नेता व कार्यकर्ताओं ने उनका जमकर स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कमलनाथ द्वारा किए गए पलटवार जिसमे वीडी शर्मा को काले कारनामे छुपाने के उन पर बयान दिए जाने की बात कही थी. इस पर प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कमलनाथ निशान साधते हुए कई तीखे बयान किए. 

वहीं राज्यसभा सांसद व पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को भी बंटाधार शब्द से संबोधित करते हुए कहा कि मेरे खिलाफ एक लाइन भी साबित कर दिए तो आमने सामने मैदान में बात होगी. मेरे खिलाफ ऐसे ही आरोप दिग्विजय सिंह ने दिया था, जिस पर मैंने मानहानि के केस पेश किया तो कोर्ट ने चालान पुटअप कर दिया है. जवाब देते नहीं बन रहा. मैं जब तक नही छोडूंगा, जब तक जेल के सीखचों में आरोप तक नही पहुंच जाएंगे. फिलहाल देखना ये है वीडी शर्मा के बयान का कांग्रेस की ओर से क्या जवाब आता है.

ये भी पढ़ेंः MP Politics: आखिर क्यों कमलनाथ ने भरी सभा में कहा- मैं बेकसूर हूं, 45 साल के जीवन में किसी ने नहीं उठाई उंगली...

Trending news