90 देश की सुंदरियों को चुनौती देगी MP की बेटी, मिसेज यूनिवर्स स्पर्धा में दिखाएगी जलवा
Advertisement

90 देश की सुंदरियों को चुनौती देगी MP की बेटी, मिसेज यूनिवर्स स्पर्धा में दिखाएगी जलवा

हरदा में जन्मी दीपक सोकल की बेटी निकिता साउथ कोरिया में होने वाली मिसेज यूनिवर्स स्पर्धा में शामिल होने जा रही हैं. यहां वो 90 देशों के 110 प्रतिभागियों से मुकाबला करेंगी.

90 देश की सुंदरियों को चुनौती देगी MP की बेटी, मिसेज यूनिवर्स स्पर्धा में दिखाएगी जलवा

हरदा: मध्य प्रदेश के हरदा की बेटी साउथ कोरिया में देश और प्रदेश का नाम रोशन करने जा रही हैं. दरअसल हरदा के नेहरू स्टेडियम के सामने रहने वाले पेट्रोल पंप संचालक दीपक सोकल की बेटी निकिता साउथ कोरिया में होने वाली मिसेज यूनिवर्स स्पर्धा में शामिल होने जा रही हैं. निकिता यहां 90 देशों के 110 से ज्यादा प्रतिभागियों से मुकाबला कर मिसेज यूनिवर्स का खिताब हासिल करने की कोशिश करेंगी.

110 प्रतिभागियों से मुकाबला
इससे पहले दिल्ली में आयोजित मिसेज इंडिया गैलेक्सी का खिताब जीतकर निकिता ने शहर का नाम रौशन किया था. निकिता साउथ कोरिया के सोन में आगामी 22 जून से 1 जुलाई तक होनी वाली दस दिवसीय मिसेज यूनिवर्स प्रतियोगिता में शामिल होंगी. इस प्रतियोगिता में करीब 90 से अधिक देश की 110 से अधिक प्रतिभागी शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें: 10 साल में नहीं बना सपनों का स्विमिंग पूल, निगम की लापरवाही से जनता के पैसों की बर्बादी

महिलाओं के लिए निकिता ने क्या कहा
अपने पति के साथ हरदा पहुंची निकिता ने कहा कि किसी भी खिताब जीतने के लिए कड़ी मेहनत करना पड़ती है, जिसके बाद ही हमें सफलता मिलती है. निकिता का कहना है कि खासकर छोटे शहर की सभी लड़कियों और महिलाओं से यही कहना चाहती हूं कि वे कभी भी अपने सपनों को बांधकर न रखें. अगर आगे कुछ करना है तो अपनी आवाज को बुलंद करना होगा.

मां-बहन-बेटी के लिए पुरुष आएं आगे
28 वर्षीय डॉ निकिता ने हरदा के निजी स्कूल से 12वीं तक पढ़ाई की. इसके बाद इंदौर से डेंटल का कोर्स किया. शादी के बाद पति डॉ. वैभव के साथ यूपी के सहारनपुर चली गईं, इन दिनो वो वहीं प्रैक्टिस करती हैं. डॉ. निकिता ने कहा कि बेटी, पत्नी व बहन को आगे बढ़ाने के लिए समाज के हर पुरुष को आगे आना चाहिए.

WATCH LIVE TV

Trending news