जातिगत गणना पर मुख्तार अब्बास नकवी का बड़ा बयान, बताया-किस तरफ है BJP का रुख
Advertisement

जातिगत गणना पर मुख्तार अब्बास नकवी का बड़ा बयान, बताया-किस तरफ है BJP का रुख

राज्यसभा सांसद मुख्तार अब्बास नकवी निमाड़ के खंडवा पहुंचे. उन्होंने यहां जातिगत गणना पर क्रेडिट लेने वाले नेताओं की नियत पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर कुछ दल सियासी रोटियां सेंकना चाहते है.

जातिगत गणना पर मुख्तार अब्बास नकवी का बड़ा बयान, बताया-किस तरफ है BJP का रुख

खंडवा: विधानसभा चुनाव बहुत नजदीक है, ऐसे में बड़े नेताओं का प्रदेश में आना जाना लगा हुआ है. इसी कड़ी में भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद मुख्तार अब्बास नकवी निमाड़ के खंडवा पहुंचे. उन्होंने यहां जातिगत गणना पर क्रेडिट लेने वाले नेताओं की नियत पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर कुछ दल सियासी रोटियां सेंकना चाहते है. वहीं इन्होंने कमलनाथ के भगदड़ जर्जर पार्टी पर भी जवाब दिया. दरअसल नकवी खंडवा विधानसभा चुनाव से पहले केंद्रीय चुनाव टोली के निर्देश पर प्रभारी के रूप में पहुंचे हैं.

बता दें कि विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा की केंद्रीय चुनाव टोली ने मुख्तार अब्बास नकवी को खंडवा भेजा है. नकवी सबसे पहले सर्किट हाउस पहुंचे. जहां पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने उनकी अगवानी की. मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलती है. नकवी ने जातिगत गणना पर क्रेडिट लेने वालों को घेरते हुए कहा कि लोगों के शोषण के लिए मुद्दे का इस्तेमाल न करें. भाजपा इसके लिए तैयार है.

फिक्सिंग काम नहीं आएगी
कमलनाथ के बीजेपी को भगदड़ जर्जर पार्टी वाले ट्वीट पर भी नकवी ने जवाब देते हुए कहा कि कभी कभी ये दिन में भी सपने देखते हैं. ये लोग मजबूत मोदी सरकार की जगह मजबूर गोदी सरकार चाहते हैं. इन्हें या तो परिवार का पावर चाहिए या फिर ये दूसरों के लिए परेशानी का टॉवर खड़ा करते हैं. कमलानाथ जी को समझना चाहिए कि जब फील्ड फिसलन वाली हो तो फिक्सिंग भी काम नहीं आती है.

MP News: कमलनाथ ने BJP को दिया नया नाम, भाजपा के इन नेताओं को बताया नाउम्मीदवार

इंडिया महागठबंधन पर निशाना
राज्यसभा सांसद ने इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि इस गठबंधन की गठरी में छेद हैं. उससे ज्यादा इनके नेताओं में मतभेद हैं. इन्हें रफू करने में दो दशक लगेंगे. 24 की चौपाल में तो ये चारों खाने चित्त गिरेंगे. वहीं बीजेपी में केंद्रीय मंत्रियों के चुनावी मैदान में उतरने को लेकर नकवी ने कहा कि हमारी परिवार की पार्टी तो है नहीं. इसलिए हमारे हर एक नेता जमीन से जुड़े कार्यकर्ता भी हैं. चुनाव के लिए जमीन पर उतर रहे हैं.

रिपोर्ट - प्रमोद सिन्हा

Trending news