Love Jihad: इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद सलीम ने हिंदू लड़की का किया ब्रेनवॉश, फिर किया दुष्कर्म; जानिए मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1700005

Love Jihad: इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद सलीम ने हिंदू लड़की का किया ब्रेनवॉश, फिर किया दुष्कर्म; जानिए मामला

Love Jihad in Dhar: मध्य प्रदेश के धार की हिंदू लड़की से एक मुस्लिम युवक सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती की. फिर उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. पूरे मामले पीड़ित लड़की ने परिजनों के साथ आरोपी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है. 

Love Jihad: इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद सलीम ने हिंदू लड़की का किया ब्रेनवॉश, फिर किया दुष्कर्म; जानिए मामला

कमल सोलंकी/धारः हाल के दिनों में आई द केरला स्टोरी (The Kerala Story) पर चल रहा विवाद अभी खत्म भी नहीं हुआ है, कि धार जिले के नालछा थाना अंतर्गत एक हिंदू लड़की से सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से दोस्ती कर दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है. बता दें कि महाराष्ट्र (Maharashtra) के अकोली में सलीम नामक मुस्लिम युवक द्वारा हिंदू लड़की का ब्रेनवॉश कर शादी का झांसा देकर खंडवा बुलाया गया. जहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया. 

इधर लड़की को जब इसका आभास हुआ तो उसने अपने परिजनों के साथ थाने गई. जहां आरोपी के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने मामले से कम कई गंभीर आरोप लगाकर एफ आई आर दर्ज करवाई. जिसके बाद मिलने पहुंचे आरोपी सलीम को नालछा पुलिस ने धर दबोचा और आगे की कानूनी कार्रवाई में पुलिस जुटी है.

जानिए क्या कहा पुलिस ने
इस पूरे सनसनीखेज मामले में थाना प्रभारी नालछा अभिनव शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया कि नालछा की रहने वाली पीड़िता को महाराष्ट्र के अकोला के रहने वाले सलीम पिता हनीफ द्वारा इंस्टाग्राम फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी गई और इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद उक्त लड़की से कई दिनों तक बातचीत करता रहा. जिसके बाद आरोपी सलीम ने धीरे-धीरे उसका ब्रेनवाश करना शुरू किया व लड़की को शादी का झांसा देकर मिलने उसने खंडवा बुलाया और उसके साथ व्यभिचार किया. जिसके बाद यह क्रम जारी रहा.

लव जिहाद के एंगल से हो रही जांच
वहीं पीड़िता को समझ में आने के बाद सारी घटना अपने माता-पिता को बताई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज करवाई गई. जब आरोपी सलीम दोबारा नालछा में पीड़िता से मिलने पहुंचा तो परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी सलीम पिता हनीफ निवासी आकोला महाराष्ट्र के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस द्वारा लव जिहाद एंगल से भी जांच पड़ताल की जा रही है. साथ लड़की की चिकित्सा जांच करवाई गई है और आरोपी की जांच करवाई जा रही है. जिसके बाद ही आगे की कानूनी की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः शादी में चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, हर्ष फायरिंग के दौरान नाचते रहे लोग, फिर जो हुआ दंग रह गए सब...

Trending news