टिकटॉक पर हुआ प्यार, अब नाजनीन बनी नैंसी, 'घर वापसी' का पांचवां मामला
Advertisement

टिकटॉक पर हुआ प्यार, अब नाजनीन बनी नैंसी, 'घर वापसी' का पांचवां मामला

6 महीने पहले दोनों घर से भाग गए. हालांकि दोनों के अलग धर्म का होने के चलते दोनों के घरवाले इस शादी के खिलाफ थे. कुछ दिन पहले दीपक ने अपने परिजनों से संपर्क कर कहा कि नाजनीन सनातन धर्म अपनाना चाहती है. 

टिकटॉक पर हुआ प्यार, अब नाजनीन बनी नैंसी, 'घर वापसी' का पांचवां मामला

मनीष पुरोहित/मंदसौरः मध्य प्रदेश के मंदसौर (Mandsaur News) में 'घर वापसी' (Ghar Wapsi)का एक और मामला सामने आया है. बता दें कि गुरुवार देर शाम गुना की नाजनीन विधि विधान से सनातन धर्म अपनाकर नैंसी (Muslim Girl Became Hindu) बन गई. उसके बाद नैंसी ने वैदिक पद्धति से दीपक से मंदिर में शादी की. दीपक और नैंसी की मुलाकात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर हुई थी. 

टिकटॉक पर हुआ प्यार
दरअसल मध्य प्रदेश के गुना जिले के कुंभराज की रहने वाली नाजनीन बानो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर दीपक गोस्वामी नामक युवक से मुलाकात हुई. नाजनीन को दीपक पसंद आया तो दोनों एक दूसरे को फॉलो करने लगे. इसी एप के जरिए दोनों की बातचीत हुई और फिर मेल मुलाकात की सिलसिला चल पड़ा. धीरे-धीरे ये दोस्ती, प्यार में, जिंदगी भर साथ निभाने के वादे में बदल गई. 

खबर के अनुसार 6 महीने पहले दोनों घर से भाग गए. हालांकि दोनों के अलग धर्म का होने के चलते दोनों के घरवाले इस शादी के खिलाफ थे. कुछ दिन पहले दीपक ने अपने परिजनों से संपर्क कर कहा कि नाजनीन सनातन धर्म अपनाना चाहती है. इसके बाद दीपक के परिजनों ने मंदसौर के चैतन्य सिंह से संपर्क किया. चैतन्य सिंह की मदद के बाद गुरुवार देर शाम नाजनीन ने सनातन धर्म अपनाकर अपना नाम नाजनीन से नैंसी रख लिया. स्थानीय गायत्री मंदिर में नैंसी और दीपक ने वैदिक पद्धति से सात फेरे ले लिए. 

बता दें कि युगल की मदद करने वाले चैतन्य सिंह भी बीती 27 मई को ही सनातन धर्म अपनाकर हिंदू बने हैं. उल्लेखनीय है कि बीते 6 माह में मंदसौर में कथित 'घर वापसी' (Religion Conversion) का यह पांचवां मामला है. चैतन्य सिंह के बाद 9 सितंबर को जोधपुर की रहने वाली इकरा हिंदू युवक से प्यार के चलते सनातन धर्म अपनाकर इशिका बन गई थी. वहीं 30 सितंबर को निसार मोहम्मद ने भी सनातन धर्म (Sanatana Dharma) अपना लिया था और सोनू सिंह बन गए थे.  

Trending news