BJP विधायक का अल्टीमेटम: जानिए क्यों बोले- 'प्रशासन ने कार्रवाई नहीं की तो हम खुद सड़कों पर उतरेंगे...'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2437460

BJP विधायक का अल्टीमेटम: जानिए क्यों बोले- 'प्रशासन ने कार्रवाई नहीं की तो हम खुद सड़कों पर उतरेंगे...'

Itarsi News: भाजपा विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा ने इटारसी के बाजार और रेलवे स्टेशन मार्ग पर अवैध अतिक्रमण के खिलाफ ज्ञापन सौंपा. उन्होंने हाथठेला और गुमठियों द्वारा यातायात बाधित होने और अवैध शराब बिक्री का आरोप लगाया.

Narmadapuram News

Narmadapuram News:  भाजपा विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा ने नर्मदापुरम जिले के इटारसी के बाजार और रेलवे स्टेशन मार्ग पर हो रहे अतिक्रमण को हटाने की मांग करते हुए एसडीएम टी. प्रतीक राव को ज्ञापन सौंपा. शर्मा ने आरोप लगाया कि अवैध गुमठियों और हाथठेलों ने यातायात बाधित कर दिया है और अवैध शराब की बिक्री हो रही है. उन्होंने यह भी कहा कि अवैध धर्मस्थल के निर्माण से सड़क की चौड़ाई कम हो रही है. विधायक ने प्रशासन को चेतावनी दी कि यदि जल्द कार्रवाई नहीं की गई, तो भाजपा नेता और कार्यकर्ता खुद अतिक्रमण हटाएंगे. साथ ही उन्होंने शिमला जैसी स्थिति न बनने की चेतावनी दी.

दिल्ली की नई CM आतिशी का मध्य प्रदेश से है पुराना कनेक्शन, यही से शुरू हुई थी राजनीति

छतरपुर में खुलकर सामने आई BJP की कलह, आमने-सामने केंद्रीय मंत्री और विधायक, कैसे होगा हल ?

जानिए पूरा मामला?

दरअसल, इटारसी के बाजार और रेलवे स्टेशन मार्ग पर अतिक्रमण हटाने के लिए पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं वर्तमान भाजपा विधायक  डॉ. सीतासरन शर्मा ने एसडीएम टी. प्रतीक राव को आज ज्ञापन सौंपा. विधायक शर्मा ने नगर प्रशासन के अधिकारियों को चेतावनी दी कि यदि प्रशासन अतिक्रमण नहीं हटाता है, तो हम भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बाजार पहुंचकर अतिक्रमण हटाएंगे. उन्होंने यह भी कहा कि हमारी संख्या अधिक है, इसलिए हम स्वयं अतिक्रमण हटाने को मजबूर होंगे. 

मीडिया से चर्चा और आरोप

इस संबंध में मीडिया से चर्चा करते हुए भाजपा विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा ने कहा कि इटारसी रेलवे स्टेशन की सड़क पर, शासकीय शराब दुकान के सामने खानपान हाथठेला और गुमठियों के जरिए लोगों द्वारा अतिक्रमण किया जा रहा है. उन्हीं दुकानदारों द्वारा पहले अतिक्रमण कर, गुमठियों और दुकानों को किराए पर दिया जा रहा है. अतिक्रमण कर खड़ी की गई इन खानपान की दुकानों के माध्यम से अवैध शराब बेची और पिलाई जा रही है. 

यातायात बाधित और व्यापारियों की परेशानी

हाथठेलों के कारण बाजार का यातायात प्रभावित हो रहा है, जिससे पक्की दुकानों में व्यापार करने वाले व्यापारियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. फल विक्रेता हाथठेला दुकानदार निर्धारित स्थान पर हाथठेला खड़ा कर व्यापार नहीं कर रहे हैं, जिससे यातायात बाधित हो रहा है. 

धर्मस्थल और अतिक्रमण हटाने की मांग

विधायक शर्मा ने सबसे महत्वपूर्ण अतिक्रमण हटाने की मांग की, जिसमें मेहरागांव सड़क पर हो रहे एक अवैध धर्मस्थल का उल्लेख किया. धर्मस्थल के कारण सड़क की चौड़ाई कम हो रही है और वहां पर सड़क पर भी अतिक्रमण हो रहा है. शर्मा ने कहा कि प्रशासन को इस सड़क पर सख्ती से अतिक्रमण हटाना चाहिए, ताकि शिमला जैसी कोई स्थिति उत्पन्न न हो सके.

रिपोर्ट: अभिषेक गौर (नर्मदापुरम)

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news