Congress ने केपी यादव को दिया ऑफर तो बीजेपी ने याद दिलाई असलियत, Narottam Mishra ने ली चुटकी
Advertisement

Congress ने केपी यादव को दिया ऑफर तो बीजेपी ने याद दिलाई असलियत, Narottam Mishra ने ली चुटकी

कांग्रेस ने गुना सांसद केपी यादव को पार्टी में आने का न्योता दिया तो वीजेपी ने बिन देर किए चुटकी ले ली. केपी यादव का दर्द छलकते देखा तो कांग्रेस ने मौके पर चौका मारने की सोच ली और उन्हें कांग्रेस में आने का न्योता दे डाला.

Congress ने केपी यादव को दिया ऑफर तो बीजेपी ने याद दिलाई असलियत, Narottam Mishra ने ली चुटकी

भोपाल: कांग्रेस ने गुना सांसद केपी यादव को पार्टी में आने का न्योता दिया तो वीजेपी ने बिन देर किए चुटकी ले ली. केपी यादव का दर्द छलकते देखा तो कांग्रेस ने मौके पर चौका मारने की सोच ली और उन्हें कांग्रेस में आने का न्योता दे डाला. उनके नाराजगी वाले वीडियो के बाद कांग्रेस ने कहा कि केपी यादव को वहां सम्मान नहीं मिल पा रहा है तो कांग्रेस में आ जाएं. उनके बयान पर पलटवार करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि आजकल कांग्रेस ऑफर देने में लगी है.

'कांग्रेस के 30 विधायक टूट चुके'
कांग्रेस ने केपी पर तंज कसा और उन्हें बीजेपी छोड़ने की सलाह दी तो भाजपा ने भी जवाबी हमला किया और कहा कि यहां कांग्रेस ऑफर दे रही है. वहां अपना घर देखें. कांग्रेस के केपी प्रेम पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कांग्रेस के 30 विधायक टूट चुके हैं. पार्टी छोड़ कर जा चुके हैं. और कुछ काम नहीं बचा है. खुद का घर देखें, 30 विधायक टूट चुके हैं, पार्टी छोड़ कर जा चुके हैं. यहां ऑफर दे रहे हैं.

Scindia को हराने वाले केपी यादव ने फिर लगाया उपेक्षा का आरोप तो कांग्रेस से मिल गया पार्टी में आने का न्योता

केपी यादव का वीडियो आया था सामने
गुना सांसद केपी यादव का फिर दर्द छलकते देखने को मिला. हाल ही में उन्होंने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई और कहा कि विकास कार्यों के भूमिपूजन में जनप्रतिनिधियों को नहीं बुलाया जाता है. केंद्र की योजनाओं के तहत निर्माण कार्य कराए जा रहे हैं और मुझे पता तक नहीं होता. केपी यादव ने क्षेत्र के हालात को दिया तले अंधेरा बताया और कहा कि लोगों की मुझसे उम्मीद है. जनती कहती है कि जनता ने आपको चुना है, आप बोलते क्यों नहीं. यादव के नाराजगी वाले वीडियो के बाद कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने कहा है कि केपी यादव को बार-बार नजरअंदाज किया जा रहा है. उन्हें वहां पर सम्मान नहीं मिल रहा है. पत्र लिखने के बावजूद भी हालात वही हैं, तो वो कांग्रेस पार्टी में आएं, उनको यहां पूरा सम्मान मिलेगा. 

WATCH LIVE TV

Trending news