मध्य प्रदेश में लगे गोडसे जिंदाबाद के नारे, हिंदू महासभा ने कहा- गांधीजी को पिता तुल्य मानते थे
Advertisement

मध्य प्रदेश में लगे गोडसे जिंदाबाद के नारे, हिंदू महासभा ने कहा- गांधीजी को पिता तुल्य मानते थे

Narmadapuram News: नर्मदापुरम के इटारसी (Itarsi) में हिंदूमहासभा (Hindu Mahasabha) के कार्यक्रम में एक बार फिर नाथूराम गोडसे जिंदाबाद (nathuram godse zindabad) के नारे लगाए गए. इस दौरान राष्ट्रीय महासचिव देवेंद्र पांडेय (Devendra Pandey) ने कहा कि सच को लोगों को छिपाया गया है. एक लाइन में किसी को हत्यारा कह देने से कोई हत्यारा नहीं हो जाता है.

मध्य प्रदेश में लगे गोडसे जिंदाबाद के नारे, हिंदू महासभा ने कहा- गांधीजी को पिता तुल्य मानते थे

Nararmadapuram News: नर्मदापुरम। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नर्मदापुरम में एक बार फिर गोडसे जिंदाबाद (Nathuram Godse Zindabad) के नारे लगे. इटारसी (Itarsi) के मेहरागांव के एक गार्डन में हिंदू महासभा (Hindu Mahasabha) ने एक सम्मेलन का आयोजन किया था. जिसमें महासभा के प्रदेश स्तरीय कई नेता उपस्थित हुए थे. इस दौरान राष्ट्रीय महासचिव देवेंद्र पांडेय (Devendra Pandey) ने नाथूराम का जयकारा भी लगवाया और कहा कि सच को लोगों से छिपाया गया है.

'गोडसे ने सिद्ध किया राष्ट्रहित'
कार्यक्रम में हिंदू महासभा के राष्ट्रीय महासचिव देवेन्द्र पांडेय ने गांधी जी के हत्यारे गोड्से की जमकर तारीफ की और कहा कि राष्ट्रहित सर्वोपरि है इस बात को गोडसे ने सिद्ध किया है. साथ ही साथ कहा कि गोडसे राष्ट्र के लिए आदर्श हैं. इसके अलावा कहा कि जो लोग गांधी जी को हत्यारा मानते हैं उन्हें मैं चुनौती देता हूं कि वो साबित करके दिखाएं. क्योंकि गोडसे का इतिहास लोगों से छिपाया गया है.

ED Raid In Chhattisgarh: महाअधिवेशन से पहले कांग्रेस नेताओं पर छापा, फिर निकला कोयला घोटाले का जिन्न

'पितातुल्य थे गांधी'
देवेन्द्र पांडेय ने आगे बोलते हुए कहा कि नाथूराम गोड्से हिंदूमहासभा के कर्मठ नेता थे. वो गांधी जी को पिता तुल्य मानते थे. उन्हें कोई एक लाइन में हत्यारा कह देगा तो वो हत्यारे नहीं हो जाएंगे. इसलिए गोड़से का नारा हम पहले भी लगाते थे. अब भी लगाते हैं और आगे भी लगाते रहेंगे. साथ ही साथ कहा कि महासभा ने राममंदिर की लड़ाई भी लड़ी है.

मर्यादा रक्षा यात्रा निकालेगी महासभा 
कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रीय महासचिव देवेन्द्र पांडेय ने कहा कि धार के मां वागेश्वरी मंदिर भोजशाला को मुक्त कराने धर्म मर्यादा रक्षा यात्रा जल्द निकाली जाएगी. इसके तहत महासभा ने संकल्प भी लिया है और कहा कि भोजशाला कि मुक्ति के लिए प्रदेश भर में अभियान चलाया जाएगा. ये यात्रा बंगलामुखी मंदिर से होकर कई जिलों का भ्रमण करती हुई धार भोजशाला पहुंचेंगी.

VIDEO: दिग्विजय के मंच पर दिखी गुटबाजी! पूर्व मुख्यमंत्री से नहीं संभले नेता, दी जान से मारने की धमकी

नर्मदापुरम में आयोजित इस कार्यक्रम में महासभा के राष्ट्रीय चुनाव प्रभारी प्रमोद शर्मा, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री दिनेश सुगंधी, राष्ट्रीय मंत्री पवन त्रिपाठी सहित कई नेता मौजूद रहे. अब इस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसपर लोग निशाना भी साथ रहे हैं.

Trending news