छेड़खानी करना शिक्षक को पड़ा भारी, छात्राओं ने कर दी पिटाई, बचाव में उतरी प्रिंसिपल को भी पीटा
Advertisement

छेड़खानी करना शिक्षक को पड़ा भारी, छात्राओं ने कर दी पिटाई, बचाव में उतरी प्रिंसिपल को भी पीटा

मध्यप्रदेश के नीमच में स्कूली छात्राओं से छेड़खानी करना एक शिक्षक को भारी पड़ गया. स्कूल की छात्राओं ने पहले तो शिक्षक की पिटाई कर दी फिर थाने उसकी शिकायत दर्ज कर दी.

छेड़खानी करना शिक्षक को पड़ा भारी, छात्राओं ने कर दी पिटाई, बचाव में उतरी प्रिंसिपल को भी पीटा

प्रीतेश शारदा/नीमच: मध्यप्रदेश के नीमच में स्कूली छात्राओं से छेड़खानी करना एक शिक्षक को भारी पड़ गया. स्कूल की छात्राओं ने पहले तो शिक्षक की पिटाई कर दी फिर थाने उसकी शिकायत दर्ज कर दी. पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ छेड़खानी की तमाम धाराओं सहित पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है.

दरअसल जिला मुख्यालय से करीब 17 किलोमीटर दूर नयागांव स्थित शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल की छात्राओं ने यहां के शिक्षक श्याम सुंदर निवासी निम्बाहेड़ा को छेड़खानी करने को लेकर सबक सिखाते हुए शिक्षक की पिटाई कर दी. वहीं शिक्षक के बचाव में उतरी प्रिंसिपल को भी छात्राओं के अभिभावकों ने स्कूल में चांटे जड़ दिए.

राहुल गांधी ने लाल चौक में फहराया तिरंगा, 14 राज्यों से पैदल गुजरते हुए 3970 किलोमीटर का सफर तय...

मारपीट का वीडियो वायरल
शिक्षक की करतूत से परेशान छात्र छात्राओं ने शिक्षक की गाड़ी के कांच को भी पत्थर से तोड़ दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि स्कूल के कमरे के अंदर प्रिंसिपल को महिलाओं द्वारा चांटे जड़े जा रहे हैं. यहां पर मौजूद कुछ लोग प्रिंसिपल का बचाव करते दिखाई दे रहे हैं. जानकारी के अनुसार लंबे समय से आरोपी शिक्षक यहां की छात्राओं से छेड़खानी कर रहा था. जिसके बाद शनिवार को मौका देख कर लड़कियों ने शिक्षक की पिटाई कर दी और बाद में बचाव में उतरी प्रिंसिपल को भी सबक सिखाया.

पुलिस ने मामला दर्ज किया
राजेश सिंह चौहान टीआई जावद थाना ने बताया कि छात्राओं की शिकायत दर्ज कर ली है. खिलाफ छेड़खानी की धारा 354, 506, 509 व धारा 7/8 के तहत पास्को एक्ट में मामला दर्ज किया है.

Trending news