इंदौर को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दी एक और सौगात, इस नई फ्लाइट को दिखाएंगे हरी झंडी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1123260

इंदौर को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दी एक और सौगात, इस नई फ्लाइट को दिखाएंगे हरी झंडी

फ्लायबिग एयरलाइंस (Flybig Airlines) की इंदौर-गोंदिया-हैदराबाद की फ्लाइट 13 मार्च से शुरू होने जा रही है. इसे नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और इंदौर सांसद शंकर लालवानी हरी झंडी दिखाएंगे.

इंदौर को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दी एक और सौगात, इस नई फ्लाइट को दिखाएंगे हरी झंडी

इंदौर: इंदौर को बेस बनाकर उड़ानों को शुरू करने वाली फ्लायबिग एयरलाइंस (Flybig Airlines) शहर के खाते में एक उपलब्धि दर्ज करने जा रही है. कंपनी 13 मार्च से इंदौर से गोंदिया होते हुए हैदराबाद की उड़ान शुरू करने जा रही है. इसका उद्घाटन नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और इंदौर सांसद शंकर लालवानी करेंगे.

कैसा रहेगा कार्यक्रम
कार्यक्रम में मंत्री सिंधिया के साथ ही सांसद शंकर लालवानी भी इंदौर एयरपोर्ट पर मौजूद होंगे. जानकारी के अनुसार इंदौर से फ्लाइट को सांसद लालवानी हरी झंडी दिखाएंगे. जब विमान गोंदिया से हैदराबाद के लिए उड़ान भरेगा तो इंदौर से ही मंत्री सिंधिया इस उड़ान का वर्चुअली हरी झंडी दिखाएंगे.

ये भी पढ़ें: दिग्विजय पर वीडी शर्मा का सीधा वार, कहा- स्वार्थी और भ्रष्टाचार करने वाले समर्पण क्या जानें

गोंदिया में उतरने वाली पहली फ्लाइट
13 मार्च को इंदौर से पहली बार महाराष्ट्र के गोंदिया (Gondia) के लिए सीधी फ्लाइट शुरू होने जा रही है. सबसे खास बात यह है कि इंदौर से जाने वाली यह फ्लाइट गोंदिया एयरपोर्ट (Gondia Airport) पर उतरने वाली पहली फ्लाइट होगी. यानी इंदौर से जाने वाली फ्लाइट ही गोंदिया एयरपोर्ट का उद्घाटन करेगी. 

ये भी पढ़ें: पत्नी की सुसाइड का सदमा सह नहीं पाया CRPF जवान, चंद मिनटों बाद ही दे दी जान!

ये होगा रोजाना का शेड्यूल
रोजाना यह फ्लाइट हैदराबाद से 6:20 बजे रवाना होकर 8:15 बजे गोंदिया पहुंचेगी. वहां से 8:35 बजे रवाना होकर 10 बजे इंदौर पहुंचेगी. यहां से 10:20 बजे उड़ान भरकर विमान 11:45 बजे गोंदिया पहुंचेगा और वहां से 12:05 बजे उडक़र 1:50 बजे हैदराबाद पहुंचेगा. फ्लाइट का संचालन 72 सीटर एटीआर विमान से किया जाएगा.

WATCH LIVE TV

Trending news