MP में OMG 2 का विरोध! मुख्य पुजारी ने महाकाल मंदिर में सूट हुए सीन नहीं हटाने पर दी आंदोलन की चेतावनी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1798757

MP में OMG 2 का विरोध! मुख्य पुजारी ने महाकाल मंदिर में सूट हुए सीन नहीं हटाने पर दी आंदोलन की चेतावनी

Oh My God 2 movie: फिल्म OMG2 को लेकर श्री महाकालेश्वर मंदिर के मुख्य पुजारी और अखिल भारतीय पुजारी महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि फिल्म को सेंसर बोर्ड ने A सर्टिफिकेट दिया है, चूंकि इसमें ज्यादातर सीन मंदिर के हैं, जिन्हें तुरंत हटाया जाना चाहिए. मंदिर का दृश्य न हटाने पर एफआईआर दर्ज करने और विरोध प्रदर्शन की चेतावनी दी गई.

Oh My God 2 movie

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: मध्य प्रदेश (MP News) में भी फिल्म ओह माय गॉड 2 के रिलीज से पहले ही फिल्म को लेकर कड़े विरोध के स्वर उठने लगे हैं. हाल ही में सेंसर बोर्ड ने फिल्म निर्माताओं को फिल्म को ए सर्टिफिकेट के साथ रिलीज करने का निर्देश दिया है, यानी सिर्फ एडल्ट्स ही फिल्म देख सकते हैं. सेंसर बोर्ड ने फिल्म में कई सीन्स में भी कटवाएं भी हैं. चूंकि फिल्म की अधिकांश शूटिंग श्री महाकालेश्वर मंदिर परिसर में की गई है, जो लाखों भक्तों की आस्था का केंद्र है. मंदिर के मुख्य पुजारी, महेश शर्मा ने फिल्म निर्माताओं को मंदिर से जुड़े सभी धार्मिक दृश्यों को फिल्म से हटाने को कहा है और कई राज्यों में फिल्म का विरोध प्रदर्शन की चेतावनी दी है.

Crime against women in MP: मामा के राज में बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं! 49 हजार लड़कियां हैं गायब, पढ़िए रिपोर्ट

धार्मिक दृश्य हटाएं जाएं
मंदिर के मुख्य पुजारी महेश शर्मा, जो अखिल भारतीय पुजारी महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष और महाकाल सेना के पदाधिकारी भी हैं, ने निर्माताओं को चेतावनी दी है कि तत्काल प्रभाव से फिल्म से मंदिर के सभी धार्मिक दृश्यों को हटा दिया जाना चाहिए,  अन्यथा फिल्म को रिलीज होने पर फिल्म का कड़ा विरोध प्रदेश भर में किया जाएगा. पूरे प्रदेश में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. खासकर राजस्थान, छत्तीसगढ़ और गुजरात सहित पूरे राज्य में निर्माताओं और अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई जाएगी.

3 राज्यों में फिल्म का कड़ा विरोध होगा
श्री महाकालेश्वर मंदिर के मुख्य पुजारी महेश शर्मा ने कि कहा कि सेंसर बोर्ड ने जो A सर्टिफिकेट दिया है. फ़िल्म को तो स्पष्ट है कि फ़िल्म में अश्लीलता थी. चूंकि सबसे ज्यादा सीन फ़िल्म में श्री महाकालेश्वर मंदिर के हैं, यहीं पर शूटिंग हुई है तो हमारी मांग है कि मंदिर के सीन हटाए जाए, वरना FIR दर्ज करवाएंगे और फ़िल्म का जगह जगह विरोध करेंगे. फिल्म मेकर्स को मंदिर के तमाम धार्मिक शॉट हटाने की हमने मांग की है क्योंकि यह आस्था से जुड़ा सवाल है. मंदिर की गरिमा से जुड़ा सवाल है. महाकाल सेना और अखिल भारतीय पुजारी महासंघ ने कहा कि राजस्थान, मध्यप्रदेश और गुजरात में हमारी संख्या अधिक है, प्रदेश के साथ इन तीन राज्यों में कड़ा विरोध करेंगे.

Trending news