पंचायत मंत्री ने खोला मुख्य सचिव के खिलाफ मोर्चा! बोले- अधिकारी निरंकुश हो रहे हैं
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1333184

पंचायत मंत्री ने खोला मुख्य सचिव के खिलाफ मोर्चा! बोले- अधिकारी निरंकुश हो रहे हैं

हाल ही में शिवपुरी जिले के एसपी राजेश सिंह चंदेल ने 10 थानों के टीआई का तबादला कर दिया. इसे लेकर पंचायत मंत्री नाराज हो गए.

पंचायत मंत्री ने खोला मुख्य सचिव के खिलाफ मोर्चा! बोले- अधिकारी निरंकुश हो रहे हैं

प्रमोद शर्मा/भोपालः मध्य प्रदेश सरकार के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया थानों में टीआई की पोस्टिंग को लेकर नाराज हैं और उन्होंने प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. पंचायत मंत्री ने कहा कि अधिकारी निरंकुश होते जा रहे हैं. पंचायत मंत्री ने प्रदेश के मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस को भी निरंकुश बता दिया. 

क्या है मामला
पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया शिवपुरी जिले के प्रभारी हैं. हाल ही में शिवपुरी जिले के एसपी राजेश सिंह चंदेल ने 10 थानों के टीआई का तबादला कर दिया. इसे लेकर पंचायत मंत्री नाराज हो गए. पंचायत मंत्री का आरोप है कि उनकी जानकारी में लाए बिना थाना प्रभारियों की नियुक्ति कर दी गई. इसे लेकर उन्होंने 29 अगस्त को शिवपुरी जिले के कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह को भी पत्र लिखकर ट्रांसफर किए गए थाना प्रभारियों की लिस्ट मांगी थी लेकिन कलेक्टर ने कोई जवाब नहीं दिया. मंत्री ने कहा कि वह सीएम से कई बार बोल चुके हैं कि ये अधिकारी निरंकुश हो गए हैं और इनके खिलाफ कार्रवाई करना बेहद जरूरी हो गया है.

किराने की दुकान खोलना चाहता था सीर‍ियल क‍िलर, प‍िता ने बताई हैरान करने वाली बात

सीएम शिवराज की तारीफ की
पंचायत मंत्री ने सीएम शिवराज की तारीफ की और कहा कि भाजपा की सरकार गरीबों की सरकार है और हमारे मुख्यमंत्री देश के सबसे अच्छे सीएम हैं लेकिन ये अधिकारी निरंकुश हो गए हैं. उन्होंने कहा कि ट्रांसफर नीति के तहत पुलिस प्रशासन का काम है लेकिन पुलिस अधीक्षक का ये भी दायित्व है कि वह जिले के प्रभारी और मंत्री को संज्ञान में लेकर फैसले करे. इसके लिए मेरा अप्रूवल नहीं लिया गया. कलेक्टर से लिखित में ट्रांसफर की लिस्ट मांगी थी लेकिन कलेक्टर ने इसका पालन नहीं किया है. 

फिर जागा मंदसौर किसान आंदोलन का जिन्न! अशोक गहलोत के सामने कांग्रेस नेता का बड़ा खुलासा

Trending news