इस गाय का दूध पीने वालों के लिए खतरे की घंटी! पशु चिकित्सक ने कही ऐसी बात हिल गए सब
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2399784

इस गाय का दूध पीने वालों के लिए खतरे की घंटी! पशु चिकित्सक ने कही ऐसी बात हिल गए सब

MP News: पांढुर्ना में एक गाय ने बाजार में दहशत फैला दी. किसी तरह लोगों ने उसे पकड़कर पशु चिकित्सालय ले गए. पशु चिकित्सक ने जो बताया उसे जानने के बाद अब इस गाय का दूध पीने वालों की जान खतरे में है.

 

इस गाय का दूध पीने वालों के लिए खतरे की घंटी! पशु चिकित्सक ने कही ऐसी बात हिल गए सब

Pandhurna Cow Attacks Public In Market: मध्य प्रदेश में आए दिन कुछ अजीबोगरीब घटनाएं सुनने को मिलती हैं, जो हर किसी को हैरान कर देती हैं. ऐसा ही ताजा मामला पांढुर्ना से सामने आया है. जहां एक गाय की वजह से बाजार में दहशत फैल गई. कभी गाय दुकानदारों का सामान फेंकती तो कभी सड़क पर चल रहे लोगों पर अचानक हमला कर देती. जिसके बाद लोगों ने उसे पकड़ लिया और पशु चिकित्सालय ले गए. पशु चिकित्सक ने गाय के बारे में जो बताया उसे जानकर हर कोई हैरान रह गया.

जानिए पूरा मामला
दरअसल, पांढुर्ना नगर के गुजरी बाजार स्थित शारदा मार्केट में एक गाय ने दुकानदारों और राहगीरों को परेशान कर दिया. गाय ने सामान फेंककर और लोगों पर हमला कर बाजार में दहशत फैला दी. नगर निगम के कर्मचारियों ने मोटी रस्सियों और जेसीबी की मदद से गाय को काबू में किया और पशु चिकित्सालय पहुंचाया. पशु चिकित्सक को गाय में रेबीज के लक्षण दिखे, जिससे दूध पीने वालों की जान को लेकर चिंता बनी हुई है. 

यह भी पढ़ें: 2 बच्चों को उठाकर लेकर गए, लड़का किन्नरों को सौंपा, लड़की भिंड में बेची, पकड़े गए बच्चा चोर

 

गाय में रेबीज के लक्षण
पांढुर्ना के पशु चिकित्सक ने बताया कि एक पागल गाय पकड़ी गई है. उसके मुंह से लार निकल रही है. वह लोगों को मारने के लिए दौड़ रही है. उसमें 75 प्रतिशत रेबीज के लक्षण दिखाई दे रहे हैं. वहीं दूसरे पशु चिकित्सक ने बताया कि फिलहाल कोई घाव नहीं है. लेकिन अगर 6 महीने के अंदर भी किसी पागल कुत्ते ने उसे काटा है तो भी संक्रमण हो सकता है. ऐसे में संभावना है कि यह शरीर में काफी हद तक फैल गया हो. पशु चिकित्सकों की ये बातें जानने के बाद लोगों में डर का माहौल बन गया है.

यह भी पढ़ें: कुत्ते की तरह लोगों को काट रहा है ये शख्स, खाता है कच्चा मांस, इलाके में दहशत

 

कुत्ते की तरह लोगों को काट रहा है ये शख्स
बता दें कि इससे पहले सागर में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई थी. जहां एक व्यक्ति का व्यवहार कुत्ते के काटने के बाद बेहद अजीब हो गया. बताया जा रहा है कि कुत्ते के काटने के बाद व्यक्ति ने स्थानीय लोगों पर हमला करना शुरू कर दिया और यहां तक ​​कि कच्चा मांस भी खाने लगा. अब तक युवक 4 से 5 लोगों को काट चुका है. इस युवक की वजह से सब्जी मंडी क्षेत्र में आने वाले लोग दहशत के साये में हैं.

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

 

Trending news