Pro Kabaddi league का प्लेयर अवैध हथियारों की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार, Madhya Pradesh पुलिस ने धर दबोचा
Advertisement

Pro Kabaddi league का प्लेयर अवैध हथियारों की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार, Madhya Pradesh पुलिस ने धर दबोचा

मध्यप्रदेश के गुना (Madhya Pradesh, Guna) में अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों में से एक कबड्डी का नेशनल प्लेयर (Kabaddi National Player) है और और प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi league)  टूर्नामेंट में खेलता है.

Pro Kabaddi league player arrested

मध्यप्रदेश के गुना (Madhya Pradesh, Guna) में अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों में से एक कबड्डी का नेशनल प्लेयर (Kabaddi National Player) है और और प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi league)  टूर्नामेंट में खेलता है. वो दबंग दिल्ली टीम की ओर से खेल चुका है. मिली जानकारी की मानें तो बुधवार को पुलिस ने मिली सूचना के आधार पर दबिश डाली. उन्हें पता चला था कि तीन-चार लोग पिस्टल और दूसरे हथियार लेकर गुना से शिवपुरी की ओर जा रहे हैं. इस पर पुलिस ने नाकाबंदी की और एक कार में सवार चार लोगों को हिरासत में ले लिया. इनमें रामप्रसाद उर्फ दीपक उम्र 33, रिंकू जाट उम्र 22, आमिर खान उम्र 26 और महेन्द्र रावत उम्र 47 है. पुलिस ने इनके पास से मैगजीन सहित पांच पिस्टल जब्त की.

KBC: मध्यप्रदेश के साहिल के लिए एक्ट्रेस Taapsee Pannu ने किया ट्वीट,'मुझे भी छोले भटूरे पसंद हैं, साथ खाएंगे'

 

2019 में भी ग्वालियर क्राइम ब्रांच ने किया था गिरफ्तार
पुलिस की मानें तो पूछताछ में आरोपियों ने कबूला कि वो लोग बुरहानपुर के सिगलीगरों से हथियार लेकर आए थे. इसमें बुरहानपुर के एक व्यक्ति का नाम भी सामने आया है. पुलिस ने इसकी तलाश भी शुरू कर दी है. इससे पहले इनमें से एक आरोपी महेन्द्र रावत निवासी शिवपुरी को साल 2019 में भी हथियारों की तस्करी करते हुए ग्वालियर क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था. उसके पास से 10 कट्टे और राउंड बरामद किए गए थे. आरोपियों के आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाले जा रहे हैं.

प्रो कबड्डी लीग का प्लेयर है आरोपी
आरोपी रिंकू जाट इंडिया प्रो कबड्डी लीग का प्लेयर है. वो दबंग दिल्ली टीम की तरफ से खेल चुका है और इससे पहले बंगाल वॉरियर्स की ओर से भी खेल चुका है. 2018 में रिंकू जाट दबंग दिल्ली टीम में डिफेंडर के रूप में खेलता था. रिंकू जाट पहले बंगाल वॉरियर्स की तरफ से भी खेल चुका है. 

Watch Live TV

Trending news