पत्नी ने लगाई फांसी, शव को उतारकर पति भी फंदे पर झूला!
Advertisement

पत्नी ने लगाई फांसी, शव को उतारकर पति भी फंदे पर झूला!

रायसेन के वार्ड नंबर 9 में रहने वाले एक दंपत्ति ने फांसी लगा ली. घटना की जानकारी लगते मौके पर भीड़ जमा हो गई. बताया जा रहा है कि उनके दो मासूम बच्चे है. 

पत्नी ने लगाई फांसी, शव को उतारकर पति भी फंदे पर झूला!

राजकिशोर सोनी/रायसेन। मध्य प्रदेश के रायसेन जिले से आत्महत्या का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. रायसेन के वार्ड नंबर 9 में रहने वाले पति-पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. दोनों अपने पीछे दो मासूम बच्चों को अकेला छोड़ गए. जिन्हें अब माता-पिता का प्यार कभी नसीब नहीं होगा. घटना के बाद से ही 5 साल का बच्चा गुमसुम बना हुआ है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

आस-पास मिले पति-पत्नी के शव 
घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि नवल लोधी और उनकी पत्नी शिरोमणि लोधी रायसेन में तहसील ऑफिस के पीछे रहती थी, दोनों का एक पांच साल का बेटा और महज आठ महीने की बच्ची थी. घटना बुधवार रात की है, जहां आज सुबह घर में पति का शव फंदे से लटका हुआ मिला जबकि पत्नी का शव भी पास में ही पड़ा था. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. 

परिजनों ने बताया कि रात में जब नवल की मां की नींद खुली तो उन्होंने किचन का गेट खुला हुआ देखा, जब उन्होंने अंदर जाकर देखा तो वह हैरान रह गई क्योंकि उनके बेटे का व दुपट्‌टे से फांसी पर लटका था, जबकि बहू का शव नीचे पड़ा था. परिजनों का कहना है दोनों के बीच किसी प्रकार का विवाद नहीं था, ऐसे में उन्होंने यह कदम क्यों उठाया यह हैरान करने वाला है. 

पान की दुकान चलाता था मृतक
पुलिस ने बताया कि मृतक नवल लोधी पान की दुकान चलाता था, वह अपने दो भाईयों के साथ रहता था, मृतक के छोटे भाई का कहना है भाई और भाभी के बीच कोई विवाद भी नहीं दिखता था, लेकिन उन्होंने यह कदम क्यों उठाया यह समझ से परे हैं. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है. लेकिन पुलिस हर तरह से जांच कर रही है. 

पुलिस का कहना है कि जिस तरह से शव मिले हैं, उससे आशंका जताई जा रही है कि पहले युवक ने पत्नी को फांसी लगाई होगी उसके बाद वह खुद फांसी पर लटका होगा. फिलहाल दोनों बच्चों की देखरेख उनके परिजन कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः खुद के जाल में फंसे शिकारी: मरे चीतल के चक्कर में हो गई बड़ी घटना, पुलिस अलर्ट

WATCH LIVE TV

Trending news