रतलाम में मां ने 3 बच्चों को जहर पिला खुद भी पिया, मचा हड़कंप, वजह का पता नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1239514

रतलाम में मां ने 3 बच्चों को जहर पिला खुद भी पिया, मचा हड़कंप, वजह का पता नहीं

रतलाम में एक महिला ने अपने बच्चों को जहर पिला दिया और खुद भी पी लिया, जिसके बाद इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया. जहां इलाज के दौरान दो बच्चों की मौत हो गई. मां और एक बेटी का इलाज जारी है.

 रतलाम में मां ने 3 बच्चों को जहर पिला खुद भी पिया,  मचा हड़कंप, वजह का पता नहीं

चन्द्रशेखर सोलंकी/रतलामः जिले से सटे बदनावर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने तीन बच्चों को जहरीला पदार्थ पिला दिया और खुद भी पी लिया. महिला और उसके बच्चों को बदनावर में इलाज के बाद रतलाम जिला अस्पताल लाया गया, जहां दो बच्चों की बीती रात रतलाम में मौत हो गई है. वहीं एक बच्ची को इंदौर रेफर किया गया है. वहीं बच्चों की मां को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

दरअसल इलाजरत 35 वर्षीय ममता सिंदल बदनावर के गांव कोद जिला धार की निवासी है. गुरुवार दोपहर अपनी पुत्री नौ वर्षीय साक्षी, सात वर्षीय प्राची उर्फ परी व करीब तीन वर्षीय पुत्र कुणाल को जहरीला पदार्थ पिला दिया. इसके बाद खुद भी जहरीला पदार्थ पी लिया. इससे चारों की तबीयत बिगड़ी और वे अचेत हो गए.

परिवार के अन्य सदस्यों ने चारों को घर में अचेत देख शोर मचाया, जिसके बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और चारों को बदनावर के सरकारी अस्पताल ले गए. प्राथमिक उपचार के बाद चारों को रतलाम जिला अस्पताल रेफर किया गया. देर शाम मां ममता को जिला अस्पताल तथा बच्चे साक्षी, परी और कुणाल को मदर एंड चाइल्ड अस्पताल (MCH) के बाल एवं नवजात चिकित्सा इकाई (आइसीयू) में ले जाकर भर्ती कराया गया. जहां सबसे पहले देर शाम बच्ची परी ने दम तोड़ दिया.

इसके बाद गंभीर हालत को देखते हुए बीती रात साक्षी और कुणाल को इंदौर रेफर किया गया, लेकिन इंदौर ले जाते समय बच्चे कुणाल ने भी रास्ते में दम तोड़ दिया. उसका शव भी जिला अस्पताल रतलाम में रखवाया गया है. दोनों बच्चों का पोस्टमार्टम आज होगा. बच्चों के पिता राजस्थान के जोधपुर में काम करते हैं. सूचना मिलने पर वह भी राजस्थान से रतलाम के लिए निकल गए हैं.

फिलहाल इस तरह का कदम मां ने क्यों उठाया इसका कारण सामने नहीं आया है, लेकिन सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि बच्चों के आपसी विवाद से तंग आकर मां ने यह कदम उठाया है. हालांकि अभी जांच के बाद व परिजनों के रतलाम आने पर इस मामले का स्पष्ट कारण सामने आयेगा.

ये भी पढ़ेंः Monsoon Update 2022: एमपी में दक्षिण पश्चिम मानसून ने दी दस्तक, 18 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

 

LIVE TV

Trending news