MP News: रतलाम जिला पंचायत की बैठक में हंगामा! जानिए क्यों सदस्यों ने किया बैठक का बहिष्कार?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1709421

MP News: रतलाम जिला पंचायत की बैठक में हंगामा! जानिए क्यों सदस्यों ने किया बैठक का बहिष्कार?

Ratlam News: रतलाम जिला पंचायत की सामान्य बैठक में जमकर हंगामा हुआ. जहां नाराज जिला पंचायत उपाध्यक्ष व अन्य जनपद सदस्यों ने बैठक का बहिष्कार किया और जिला पंचायत के बाहर धरने पर बैठ नारेबाजी की.

Ratlam News

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम : मध्यप्रदेश (MP News) के रतलाम (Ratlam News) में जिला पंचायत में हुई सामान्य समिति की बैठक में हंगामा हो गया. जिला पंचायत उपाध्यक्ष सहित अन्य कांग्रेस व जयस (जय आदिवासी युवा संगठन) के सदस्यों ने जिला पंचायत समिति की सामान्य बैठक का बहिष्कार कर जिला पंचायत के बाहर धरने पर बैठ गए. सभी ने जिला पंचायत अध्यक्ष व अधिकारी पर मनमानी और भ्रष्टाचार का आरोप लगाया और नारेबाज़ी की. जनाकारी मिलने पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष व अन्य कांग्रेसी भी जिला पंचायत के बाहर धरने में शामिल हुए.

हमारी नहीं सुनी जाती:कांग्रेस
जनपद सदस्य व कांग्रेस नेता डीपी धाकड़ ने कहा कि पंचायत नियम की जिला पंचायत में अवेहलना की जा रही है. जनवरी के बाद अब बैठक रखी गई है.वहीं हमें बैठक में बोलने नहीं दिया जाता. जिला पंचायत सीईओ ने रतलाम के बजट की आज तक हमारे द्वारा मांगी जानकारी, वह नहीं दी है. 4 साल बाद भी जिला योजना समिति की बैठक प्रभारी मंत्री नहीं लेते हैं. बैठक में हमारी नहीं सुनी जाती तो हम बैठक में सिर्फ समोसे-कचोरी खाने नहीं आएंगे.

Kol Tribe: CM शिवराज का कोल समाज पर फोकस! जानें विंध्य फतह के लिए क्यों अहम है ये जनजाति

वहीं जिला पंचायत सदस्य राजेश भरवा ने कहा कि जिले में 41 सड़कें स्वीकृत हुई थी. जिनकी जानकारी जनपद सदस्यों को नहीं दी गई. वहीं कई पंचायतों से वसूली की जा चुकी है. ये सारी बातें हमने बैठक में रखी हैं और हमारी मांग है कि सभी सड़कों को निरस्त कर जहां जरूरत है. वहा के किए वापस स्वीकृति हो.

नाराजगी की कोई बात नहीं थी: जिला पंचायत CEO
इधर बैठक के बहिष्कार को लेकर जिला पंचायत सीईओ जमुना भिड़े ने कहा कि नाराजगी की कोई बात नहीं थी. सभी काम नियमों से किये जा रहे है. सभी सदस्यों को आमंत्रित किया गया था, जो भी प्रतिवेदन लागए थे. उन्हें पड़ा गया सुना गया, वहीं सड़कों को लेकर कहा कि अभी तो केवल लेटर आया है. अभी तो प्रोसेस ही शुरू की गई है, आगे और सड़कें स्वीकृत होनी हैं.

Trending news