Viral Video: रवींद्र जडेजा ने बचाई अंपायर की जान! पकड़ा ऐसा कैच देखते रह गए खिलाड़ी
Advertisement

Viral Video: रवींद्र जडेजा ने बचाई अंपायर की जान! पकड़ा ऐसा कैच देखते रह गए खिलाड़ी

चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) किस स्तर के खिलाड़ी हैं, ये आज किसी से छिपा नही हैं. उनकी फील्डिंग तो दुनियाभर में टॉप क्लास है ही.

Viral Video: रवींद्र जडेजा ने बचाई अंपायर की जान! पकड़ा ऐसा कैच देखते रह गए खिलाड़ी

Ravindra Jadeja catch: चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) किस स्तर के खिलाड़ी हैं, ये आज किसी से छिपा नही हैं. उनकी फील्डिंग तो दुनियाभर में टॉप क्लास है ही. इसका उदाहरण उन्होंने आज चेन्नई और मुंबई (Csk Vs MI) मैच के दौरान दिया. 

दरअसल मुंबई की पारी में नौवें ओवर के दौरान जब कैमरून ग्रीन बल्लेबाजी कर रहे थे तो उन्होंने बहुत तेज शॉट मारा. शॉट की ताकत इतनी तेज थी कि अंपायर तक जमीन पर लेट गए.  हालांकि अंपायर की खुशकिस्मती थी कि जडेजा ने उनकी जान बचा ली.

जडेजा ने लिया कैच
वीडियो में आप देख सकते है कि ग्रीन ने ब्लाइंड शॉट खेला था, लेकिन जडेजा ने हिम्मत दिखाते हुए अपने हाथों में कैच चिपका ही लिया..कैमरून ग्रीन (12) दूसरे मैच में सस्ते में निपट गए. 

जडेजा ने किया अच्छा प्रदर्शन
जडेजा ने इस मैच में अच्छा प्रदर्शन करते हुए 4 ओवर में 20 रन देकर 3 विकेट चटकाए है. इस प्रदर्शन को देखते हुए उनको मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया है. 

7 विकेट से हराया 
बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियन को हराकर सीजन की दूसरी जीत हासिल की है. चेन्नई की तीन मैच में लगातार दूसरी जीत है. इससे पहले लखनऊ को हराया था. वहीं सुपर किंग्स की तरफ से रहाणे और ऋतुराज की शानदार खेल दिखाया. रहाणे तो आज विस्फोटक अंदाज में खेले. उन्होंने 225.93 की स्ट्राइक रेट से 27 गेंद पर 61 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में सात चौके और तीन छक्के लगाए. ऋतुराज गायकवाड़ ने 36 गेंद पर नाबाद 40 रन बनाए.

Trending news