Rewa News: थाने से हथकड़ी खोलकर भाग गया आरोपी, NDPS का था मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1359850

Rewa News: थाने से हथकड़ी खोलकर भाग गया आरोपी, NDPS का था मामला दर्ज

Rewa News: नशे का सामान बेचने का आरोपी थाने से हथकड़ी खोलकर भागा तो एसपी ने हेड कॉन्स्टेबल को निलंबित कर द‍िया. आरोपी को पकड़ने के ल‍िए अब पुलिस दौड़ लगा रही है. यह मामला मध्‍य प्रदेश के रीवा ज‍िले का है.   

Demo Photo

अजय म‍िश्रा/रीवा: MP में रीवा जिले के मनगवां थाना क्षेत्र से पुलिस की एक बेहद बड़ी लापरवाही करने का मामला सामने आया है. सोमवार देर रात पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक आरोपी को 11 सीसी कफ सिरप के साथ पकड़ा था. मंगलवार सुबह पुलिस की कस्‍टडी में बैठा आरोपी हथकड़ी खोलकर थाने से फरार हो गया. इस मामले में एसपी ने हेड कॉन्‍स्‍टेबल को सस्‍पेंड कर द‍िया है. 

एसपी ने क‍िया हेड कांस्टेबल को न‍िलंब‍ित 

मामले की जानकारी लगते ही पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने मनगवां थाने में पदस्थ हेड कांस्टेबल संतोष सिंह को निलंबित कर दिया है और अग्रिम जांच के लिए एसडीओपी को निर्देश दिया है. पुलिस भागे हुए आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

हथकड़ी खोलकर भाग गया आरोपी 
दरअसल, लापरवाही बरतने का मामला जिला की मनगवां थाना क्षेत्र से सामने आया है. कल देर रात पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना मिली थी कि एक युवक जिसका नाम रामायण मिश्रा उर्फ पिंटू झोले में नशीली कफ सिरप लेकर बेच रहा है. मुखबिर की सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्परता के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया लेकिन आज सुबह पुलिस की अभिरक्षा में बैठा आरोपी थाने से भाग निकला.
 
हेड कॉन्स्टेबल को क‍िया सस्‍पेंड 
इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक ने हेड कॉन्स्टेबल संतोष सिंह को निलंबित कर दिया है और अग्रिम जांच के लिए मनगवां एसडीओपी को निर्देश दिया है. 

एनडीपीएस सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला था दर्ज 
मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन का कहना है कि पुलिस ने सोमवार देर रात मुखबिर की सूचना पर एक आरोपी को गिरफ्तार किया था. उसके खिलाफ एनडीपीएस सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध कर पुलिस अभिरक्षा में रखा गया था लेकिन आज सुबह हेड कॉन्स्टेबल की लापरवाही के चलते आरोपी थाने से भाग निकला है. हमने हेड कांस्टेबल को निलंबित कर अग्रिम जांच के लिए एसडीओपी को निर्देश दिए हैं.

Also Read: CG: गरीबी ने लगाया लेडी साइकिलिस्ट के कर‍ियर पर ब्रेक, चयन के बाद भी न जाने को मजबूर

 

Trending news