MP News:शादी की बात कहकर 2 साल तक साली के साथ दरिंदगी!, फिर कहीं और कर ली मैरिज फिक्स,फरार
Advertisement

MP News:शादी की बात कहकर 2 साल तक साली के साथ दरिंदगी!, फिर कहीं और कर ली मैरिज फिक्स,फरार

Rewa Rape Case: रीवा में एक वायुसेना अधिकारी स्वरूपानंद द्विवेदी ने युवती से शादी करने की बात कहकर उसके साथ 2 साल तक दुष्कर्म किया.फिर मुकर गया. जिसके बाद पीड़िता महिला थाने पहुंची.

Rewa Rape Case

अजय मिश्रा/रीवा: रीवा के अतरैला थाना क्षेत्र के भडरा गांव निवासी एयरफोर्स अधिकारी स्वरूपानंद द्विवेदी ने शादी का झांसा देकर अपनी साली को 2 साल तक सेक्सुअल हैरेस किया और बाद में उसने शादी से इंकार कर दिया. जिसके बाद पीड़िता ने महिला थाने पहुंचकर आरोपी एयरफोर्स ऑफिसर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. बता दें कि पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है. जबकि आरोपी अभी तक फरार है.

पीड़िता की बहन की शादी आरोपी के भाई के साथ
दरअसल, पीड़िता की बहन की शादी आरोपी के भाई के साथ हुई थी.जिसके बाद वह आरोपी स्वरूपानंद द्विवेदी के संपर्क में आ गई. इस बीच आरोपी स्वरूपानंद द्विवेदी द्वारा 2 वर्षों तक शादी का झांसा देते हुए उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए गए और बाद में वह शादी करने से इनकार करने लगा. जिससे परेशान होकर पीड़िता ने महिला थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है. वहीं पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला पंजीबद्ध करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

MP News: मेडिकल स्टूडेंट्स के लिए खुशखबरी! कॉलेज अपग्रेडेशन विकल्प चुनने का मिला एक और मौका

सोशल मीडिया पर पीड़िता ने किया पोस्ट
बताया जा रहा है कि आरोपी स्वरूपानंद द्विवेदी एयर फोर्स में है तथा भाई की शादी होने के बाद उसने पीड़िता से अवैध संबंध बनाए. इस बीच आरोपी पीड़िता को शादी का झांसा भी देता रहा. मगर बाद में उसके परिजनों ने उसकी शादी दूसरी जगह फिक्स कर दी.जिससे परेशान होकर पीड़िता ने सोशल मीडिया का सहारा लिया तथा वहां पर आरोपी के साथ अपनी तस्वीरों को साझा करते हुए उसने लिखा है कि अब वह किसी दूसरे की जिंदगी नहीं बर्बाद होने देगी तथा फेसबुक पोस्ट करने के साथ ही युवती द्वारा महिला थाने में भी शिकायत दर्ज कराई गई है.

आरोपी है अभी फरार 
पुलिस का कहना है कि महिला थाने पहुंचकर जैसे ही पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई,पुलिस ने आरोपी वायु सेना अधिकारी स्वरूपानंद द्विवेदी के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है. अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है, जो की अभी फरार है.

Trending news