Rewa News: इससे बड़ी बदनसीबी कुछ नहीं! 1 दिन पहले जन्मे बच्चे से मिलने जा रहे आर्मी जवान की मौत
Advertisement

Rewa News: इससे बड़ी बदनसीबी कुछ नहीं! 1 दिन पहले जन्मे बच्चे से मिलने जा रहे आर्मी जवान की मौत

Rewa News: मध्य प्रदेश के रीवा में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. इसमें एक सैनिक की मौत हो गई. हादसा, इसलिए भी रूप कंपा रहा है कि जवान की पत्नी ने एक दिन पहले ही बच्चे को जन्म दिया था, जिससे मिलने के लिए वो जा रहे थे.

Rewa News: इससे बड़ी बदनसीबी कुछ नहीं! 1 दिन पहले जन्मे बच्चे से मिलने जा रहे आर्मी जवान की मौत

Rewa News: रीवा। एक पिता और एक नवजात बेटे के लिए इससे बड़ी बदनसीबी भला क्या हो सकती है. घटना के बारे में जो भी सुनता है उसकी रूह कांप जाती है के इस कैसे हो सकता है. लेकिन नियति ने सब पहले से ही तय रखा था. बीते शनिवार सामान थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था. सड़क हादसे में एक सैनिक ने अपनी जान गवां दी. उनकी मौत ऐसे वक्त में हुई जब एक दिन पहले बच्चे को जन्म देने के बाद उनकी पत्नी और बच्चा अस्पताल में भर्ती थी.

पत्नी अस्पताल में भर्ती
हादसे के एक दिन पहले शुक्रवार को आर्मी जवान की पत्नी ने बच्चे को जन्म दिया था और वह संजयगांधी अस्पताल में भर्ती थी. इसी दौरान आर्मी जवान अस्पताल से घर की ओर जा रहें थे. तभी उनकी बाईक अनियंत्रित हुई और वह ट्रक की चपेट में आ गए. मौके पर पहुंची पुलिस तत्काल आर्मी जवान को गंभीर हालात में संजयगांधी अस्पताल ले गई जहां देर रात उपचार के दौरान उनकी मृत्यु हो गई.

ये भी पढ़ें: 15 दिन में वैवाहिक जीवन संवार देगी सौंफ, रात में पुरुष ऐसे करें सेवन

बदवार के रहने वाले थे जवान
आर्मी जवान रीवा जिले के गुढ़ थाना क्षेत्र स्थित बदवार गांव के निवासी थे. 30 वर्षितय आर्मी जवान सनी पटेल असम में कांस्टेबल के पद पर पोस्टेड थे. पत्नी के डिलेवरी की खबर सुनकर वह छुट्टी लेकर रीवा अपने गांव बदवार आए हुए थे. आर्मी जवान सनी पटेल के पत्नी रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती थी. शुक्रवार को उनकी पत्नी ने एक बेटे को जन्म दिया, जिसके बाद परिवार में खुशियां मनाई जा रही थी. लेकिन, खुशियां अगले दिन मातम में तब्दील हो गई.

इस तरह हुआ हादसा
पुलिस के मुताबिक, आर्मी जवान सनी पटेल जैसे ही सामान थाना क्षेत्र स्थित नए बस स्टैंड के समीप पहुंचे और सामने से जा रहे ट्रक के बाएं ओर से आगे निकलकर मुड़ने का प्रयास किया तो सामने से अचानक गाय आ गई. जवान ने गाय को बचाते हुए बाईक निकालने की कोशिश की तभी उनकी बाईक अनियंत्रित हो कर ट्रक से टकरा गई और वह ट्रक के चपेट में आ गए. दर्दनाक हादसे में सेना के जवान सनी पटेल बुरी तरह घायल हो गए. उन्हें संजयगांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उनकी मौत हो गई.

गार्ड ऑनर के साथ दी गई विदाई
न तो आर्मी जवान पिता अपने नवजात बेटे को जी भर के दुलार कर सके और न ही नवजात बच्चे को पिता का ढेर सारा प्यार मिल सका. रविवार को आर्मी जवान सनी पटेल का संजय गांधी अस्पताल में पोस्टमार्टम उपरांत उनके पार्थिव शरीर को गृह ग्राम बदवार लाया दया. जहां, रविवार की दोपहर गार्ड ऑनर के साथ उन्हें अंतिम विदाई दी गई.

अकेले में भक्तों के साथ ये काम करते हैं धीरेंद्र शास्त्री! वीडियो देख मस्त हुआ सोशल मीडिया

Trending news