साध्वी प्रज्ञा ने आधी रात को X पोस्ट कर सिंधिया से मांगी मदद, प्राइवेट एयरलाइन्स में षड्यंत्र के लगाए आरोप
Advertisement

साध्वी प्रज्ञा ने आधी रात को X पोस्ट कर सिंधिया से मांगी मदद, प्राइवेट एयरलाइन्स में षड्यंत्र के लगाए आरोप

Sadhvi Pragya Thakur Allegations: साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने आधी रात करीब 3 बजे एक्स पर पोस्ट कर उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मदद मांगी. आरोप है कि एक प्राइवेट एयरलाइन्स में उनके खिलाफ षडयंत्र रचा गया है. 

साध्वी प्रज्ञा ने आधी रात को X पोस्ट कर सिंधिया से मांगी मदद, प्राइवेट एयरलाइन्स में षड्यंत्र के लगाए आरोप

Bhopal News: साध्वी प्रज्ञा किसी ना किसी कारण चर्चा में बनी रहती है. अब उन्होंने एक एक्स पोस्ट से हंगामा बरपा दिया है.  उन्होंने आधी रात को एक प्राइवेट एयरलाइन्स के खिलाफ पोस्ट डाला और आरोप लगाए कि Akasa Air की फ्लाइट में उन्हें षडयंत्र  के तहत नुकसान पहुंचाने की कोशिश की गई. उन्होंने सोशल मीडिया ऐप एक्स पर पोस्ट कर कहा, 'मा.उड्डयन मंत्री श्री  JM_Scindia जी  मुंबई से दिल्ली AkasaAir फ्लाइट नंबर QP1120 से दिल्ली आने पर ड्यूटी मैनेजर इमरान और उसके साथियों द्वारा षड्यंत्र कर मुझे बड़ी हानि पहुंचाने का प्रयास किया. अपेक्षा करती हूं आप कार्यवाही अवश्य करेंगे. जय श्री राम'. मामले पर अकासा एयर ने माफी मांगी है. 

अकासा एयर ने मांगी माफी 
भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा के पोस्ट के बाद मामला बढ़ा और सैंकड़ों लोग इसपर कमेंट भी करने लगे. हालांकि कमेंट मिले जुले हैं. कोई उनको पक्ष में लिख रहा है तो कुछ लोग पुरानी बातें निकालकर खिलाफ भी लिख रहे हैं. पर मामला तूल पकड़ता देख अकासा एयर ने भी पोस्ट कर अपनी सफाई दी. उनकी तरफ से कहा गया  'सांसद प्रज्ञा ठाकुर को हुए डी-बोर्डिंग अनुभव पर खेद है. उन्हें हुई असुविधा के लिए हम क्षमा चाहते हैं. घटना की विस्तार से जांच की जाएगी. हम अपनी सेवाओं में सुधार जारी रखने के अवसर के रूप में लेंगे' 

पहले भी हुआ था विवाद
याद दिला दें इससे मिलता जुलता एक किस्सा पहले भी साध्वी के साथ हो चुका है. 2019 में भी एक विवाद हुआ था, जिसमें साध्वी प्रज्ञा की सीट को लेकर मामला गर्मा गया था.  उस समय वो दिल्ली से भोपाल जा रही थीं. फ्लाइट में प्रज्ञा ठाकुर की सीट को लेकर यात्रियों में काफी गुस्सा भर गया था. मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. जिसमें दिख रहा था एक यात्री बीजेपी सांसद से कह रहा था कि आपको शर्म नहीं है कि आप इस तरह का बर्ताव कर रही हैं.

Trending news