MP में बड़ा हादसा, बच्चों से भरी स्कूल बस पलटी, कई घायल एक की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1369645

MP में बड़ा हादसा, बच्चों से भरी स्कूल बस पलटी, कई घायल एक की मौत

सागर जिले के राहतगढ़ में एक स्कूली बस अनियंत्रित होकर पलट गई. जिससे बस में सवार कई बच्चे बुरी तरह घायल हो गए, जिनमें से कई बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है. जबकि एक छात्र की मौत हो गई. घटना के बाद घायलों को इलाज के लिए भेजा गया है. 

MP में बड़ा हादसा, बच्चों से भरी स्कूल बस पलटी, कई घायल एक की मौत

अतुल अग्रवाल/सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले में आज सुबह एक बड़ा हादसा हो गया, जिले के राहतगढ़ विकासखंड में बच्चों से भरी एक स्कूली बस अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें कई बच्चें बुरी तरह घायल हो गए, जबकि एक छात्र की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीमें मौके पर पहुंची जहां सभी घायल बच्चों को तुरंत इलाज के लिए जिला अस्पताल सागर के लिए रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि घायल बच्चों में कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है. 

12 से ज्यादा बच्चे घायल 
घटना राहतगढ़ के पास चंद्रपुर गांव की बताई जा रही है. घटना की जानकारी मिलते ही सागर जिले के कलेक्टर और एसपी मौके पर पहुंच गए हैं. वही आसपास के इलाकों की सभी एंबुलेंस राहतगढ़ बुलाकर घायल बच्चों को इलाज के लिए भेजा गया है. बताया जा रहा है कि बस में करीब 40 बच्चे सवार थे, जिनमें 12 से ज्यादा बच्चे घायल है, जिनमें दो की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं अचानक हुई घटना के बाद हड़कंप की स्थिति बन गई. 

ड्राइवर की लापरवाही आ रही सामने 
घटना राहतगढ़- खुरई रोड पर चंद्राकर गांव की बताई जा रही है. फिलहाल पूरे मामले में ड्राइवर की लापरवाही सामने आ रही है. क्योंकि ड्राइवर मोबाइल पर बात करते हुए बस चला रहा था. जिससे अचानक बस अनियंत्रित होकर सड़क पर उतर गई और पलट गई. इस दौरान किसी को संभलने का मौका भी नहीं मिला. 

जैसे ही घटना की जानकारी जिला प्रशासन को लगी तो कलेक्टर और एसपी सहित तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए. जहां कुछ घायल बच्चों को राहतगढ़ स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जबकि कुछ बच्चों को सीधा सागर जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है. इसके अलावा डॉक्टर पैरामेडिकल स्टाफ भी मौके पर पहुंचा और बच्चों के इलाज में जुट गया था. जिस स्कूल बस का एक्सीडेंट हुआ है वह स्कॉलर इंटरनेशनल स्कूल राहतगढ़ की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि घायलों की संख्या बढ़ सकती है.

Trending news