'पापा विधायक थे हमारे': बेटे ने कट्टे की नोक पर अधिकारियों को धमकाया, Video वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2270179

'पापा विधायक थे हमारे': बेटे ने कट्टे की नोक पर अधिकारियों को धमकाया, Video वायरल

Sagar News: MP के सागर जिले से पूर्व BJP विधायक रतन सिंह के बेटे की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पूर्व विधायक के बेटे इंद्राज सिंह लोधी देसी कट्टे की नोक पर बिजली विभाग के अधिकारियों को धमकाते नजर आ रहे हैं. 

'पापा विधायक थे हमारे': बेटे ने कट्टे की नोक पर अधिकारियों को धमकाया, Video वायरल

Sagar News: मध्य प्रदेश के सागर जिले में बिजली विभाग के अधिकारियों को धमकी देने और उन्हें दबंगई दिखाने का मामला सामने आया है. ये धमकी कोई और नहीं बल्कि पूर्व विधायक रतन के बेटे इंद्राज सिंह लोधी ने कट्टे की नोक पर दी. अधिकारी क्रेशर पर बकाया राशि की वसूली करने के लिए पहुंचे थे. इस पर भड़कते हुए इंद्राज सिंह लोधी ने खुलेआम देसी कट्टा लहराया और अधिकारियों के साथ गुंडागर्दी की. 

सागर में पूर्व MLA के बेटे की गुंडागर्दी
विद्युत यानी बिजली विभाग के अधिकारी देवरी विधानसभा से पूर्व BJP MLA रतन सिंह के बेटे इंद्राज सिंह लोधी के क्रेशर पर बकाया राशि की वसूली करने गए थे. इस दौरान इंद्रराज सिंह ने खुलेआम देसी कट्टा लहराते हुए बिजली विभाग के अधिकारियों को धमकी दी. उन्होंने विभाग के AE और अन्य अधिकारियों को धमकाया. 

17 लाख से अधिक राशि बकाया
बताया जा रहा है कि पूर्व BJP MLA रतन सिंह के बेटे इंद्राज सिंह लोधी के क्रेशर पर 17 लाख रुपए से अधिक की बकाया राशि है, जिसे वसूलने के लिए अधिकारी पहुंचे थे. इस दौरान इंद्राज सिंह ने अधिकारियों के साथ गुंडागर्दी की. 

ये भी पढ़ें- MP Weather Update: मध्य प्रदेश में कब मिलेगी 48 डिग्री से राहत? मानसून पर आया बड़ा अपडेट

केस हुआ दर्ज
इंद्राज सिंह लोधी की गुंडागर्दी की शिकायत बिजली विभाग के अधिकारियों ने देवरी थाने में की है, जिसके बाद थाने में मामला दर्ज हो गया है. पुलिस ने SC-ST (एट्रोसिटी) एक्ट सहित सरकारी काम में बाधा डालने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. अब जांच के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. 

27 मई का है वीडियो! 
बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो 27 मई का है.  इंद्राज सिंह लोधी पर करीब 5-6 महीने से विद्युत मंडल की राशि बकाया है. ये राशि करीब 17 लाख रुपए बताई जा रही है. इसी की वसूली के लिए विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे थे. इस दौरान इंद्राज सिंह ने उन्हें रास्ते में रोका और अभद्रता की. इसके बाद देसी कट्टा तानकर धमकी भी दी.  पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

 

इनपुट- सागर से प्रमोद शर्मा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- पूरे देश की सेहत बनाता है मध्य प्रदेश, जानें कैसे

Trending news