Salman Khan Threat Call: ईद से पहले फिर मिली सलमान खान को धमकी, बोला- '30 अप्रैल को मार दूंगा'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1647824

Salman Khan Threat Call: ईद से पहले फिर मिली सलमान खान को धमकी, बोला- '30 अप्रैल को मार दूंगा'

Salman Khan Threat Call: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है.अभिनेता को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है. सलमान खान के पास धमकी भरा कॉल आया है जिसमें एक शख्स ने उन्हें 30 अप्रैल को जान से मरने की धमकी दी है.

Salman Khan Threat Call: ईद से पहले फिर मिली सलमान खान को धमकी, बोला- '30 अप्रैल को मार दूंगा'

Salman Khan Threat Call: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. अभिनेता को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है. सलमान खान के पास धमकी भरा कॉल आया है जिसमें एक शख्स ने उन्हें 30 अप्रैल को जान से मरने की धमकी दी है.

रॉकी भाई ने सलमान खान को दी धमकी

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस को सोमवार को एक व्यक्ति का कॉल आया जिसमें उस शख्स ने कहा कि, 30 अप्रैल को सलमान खान को मार देगा. पुलिस के मुताबिक धमकी देने वाले व्यक्ति का नाम रॉकी भाई है जो जोधपुर का रहने वाला है. बता दें कि इससे पहले भी सलमान खान को धमकाया जा चुका है. इससे पहले 23 मार्च को ईमेल के जरिए सलमान को मारने की धमकी दी थी. इस मामले में पुलिस ने जोधपुर के रहने वाले धाकड़राम को गिरफ्तार किया है. जब पहली बार सलमान खान को धमकी मिली थी तो वो मेल के द्वारा मिली थी. जिसमें लिखा था कि, सलमान खान अगला नंबर तेरा है, सिद्धू मूसेवाला की तरह मारा जाएगा तू जोधपुर आते ही. अगला नंबर तेरा है. आजा जोधपुर.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा है मामला

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने सबके सामने सलमान खान को धमकी दी थी कि वो उन्हें जान से मार देगा. लॉरेंस बिश्नोई का कहना है कि सलमान ने काले हिरण का शिकार करके उसके बिश्नोई समाज का अपमान किया है. बता दें कि काला हिरण मारने के चलते सलमान खान पर केस भी दर्ज किया गया था.

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म

सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार देखने को मिला.सलमान खान के अलावा इस फिल्म में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, वेंकटेश दग्गुबाती, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल, पलक तिवारी और जस्सी गिल भी मुख्य भूमिका में हैं. ये फिल्म 21 अप्रैल यानी ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी. डायरेक्टर फरहाद समजी ने फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का निर्देशन किया है. सलमान खान इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं. इस फिल्म के अलावा अभिनेता 'टाइगर 3' में नजर आएंगे. 

यह भी पढ़ें: New Poster Release: जल्द आने वाला है 'किसी का भाई किसी की जान' का ट्रेलर, पोस्टर शेयर कर सलमान खान ने दिया ये हिंट

 

 

Trending news