MP: फॉरेस्‍ट अफसर पर रेत माफ‍िया का हमला, जान बचाकर भागी टीम
Advertisement

MP: फॉरेस्‍ट अफसर पर रेत माफ‍िया का हमला, जान बचाकर भागी टीम

मध्‍य प्रदेश में रेत माफ‍ियाओं के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं क‍ि वह शासन के नुमाइंदे को भी नहीं बख्‍श रहे. ऐसा ही एक मामला मध्‍य प्रदेश के श्‍योपुर ज‍िले से सामने आया है.

व‍िजयपुर थाना

अजय राठौर/श्‍योपुर: मध्‍य प्रदेश के श्‍योपुर ज‍िले में एक फ‍िर रेत माफ‍ियाओं पर नकेल कसने गए अध‍िकार‍ियों की टीम पर हमला हुआ और उनकी गाड़ी को तोड़ द‍िया गया. श्‍योपुर ज‍िले के व‍िजयपुर में अवैध रेत का ट्रैक्‍टर पकड़ने पहुंची घड़ियाल टीम पर माफ‍िया के गुर्गों ने  पथराव करते हुए हमला क‍िया.

घड़ियाल टीम ने मौके से भाग कर बचाई जान 

अवैध रेत से भरे ट्रैक्‍टर को पकड़ने पहुंची घड़ियाल टीम पर रेत माफियाओं ने हमला कर द‍िया और गाड़‍ियों पर पथराव क‍िया. माफिया के लोगों ने रेंजर दीपक शर्मा की गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी. घड़ियाल टीम ने मौके से भाग कर जान बचाई. हमलावर मौके से अवैध रेत का जब्‍त ट्रैक्‍टर लेकर फरार हो गए. यह घटना विजयपुर थाना इलाके के बागरोद गांव की है. रेंजर की शिकायत पर विजयपुर थाना पुलिस ने आरोपी हमलावर के खिलाफ मामला दर्ज कर ल‍िया है. 

इस मामले में व‍िजयपुर थाने के टीआई सोहनपाल स‍िंह तोमर ने बताया क‍ि इस प्रकरण में केस दर्ज कर ल‍िया गया है. आरोप‍ियों की तलाश में पुल‍िस जुट गई है. जल्‍द ही आरोप‍ियों को अरेस्‍ट कर ल‍िया जाएगा.

Trending news