रेत से भरे ट्रैक्टर ड्राइवर पर हुआ खून सवार, सामने खड़े थे तहसीलदार, फिर मचा तांडव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2388900

रेत से भरे ट्रैक्टर ड्राइवर पर हुआ खून सवार, सामने खड़े थे तहसीलदार, फिर मचा तांडव

Madhya Pradesh NEWS: मध्यप्रदेश के राजगढ़ में रेत माफिया ने नायब तहसीलदार सुरेश सिंह को ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिश की. इस घटना में तहसीलदार के गाड़ी के शीशे टूट गए, हालांकि वे बच गए. मामले में तीन लोगों पर केस दर्ज कर लिया गया है, लेकिन आरोपी फरार हैं.  

रेत से भरे ट्रैक्टर ड्राइवर पर हुआ खून सवार, सामने खड़े थे तहसीलदार, फिर मचा तांडव

MP NEWS: मध्यप्रदेश के राजगढ़ में रेत माफियाओं के दुस्साहस का मामला सामने आया है. शनिवार को जिले में खुलेआम नायब तहसीलदार को ट्रैक्टर से कुचलकर मारने की धमकी दी गई. घटना जिले के संडावता की है.  अपने दफ्तर जा रहे तहसीलदार सुरेश सिंह ने ट्रैक्टर चालक को रोककर पूछा कि कहां जा रहे हो. उतने में ट्रैक्टर चालक ने नायब तहसीलदार के वाहन को कुचलने के लिए तेजी से आगे बढ़ा दिया. इसके बाद ट्रैक्टर चालक रेत से भरी ट्रॉली लेकर भाग गया. नायब तहसीलदार ने पुलिस को सारा घटनाक्रम बताया. इसके बाद पुलिस के साथ ट्रैक्टर चालक को पकड़ने पहुंचे. जिस पर गुस्साए रेत माफिया ने नायब तहसीलदार को फोन कर धमकाया. रेत माफिया ने कहा कि स्पॉट पर ट्रैक्टर चढ़वाकर जान से खत्म कर दूंगा. 

संडावता के नायब तहसीलदार सुरेश सिंह ने बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे वह सारंगपुर से अपने कार्यालय की ओर जा रहे थे. रास्ते में उन्होंने देखा कि एक ट्रैक्टर रेत से भरा हुआ था. उन्होंने ट्रैक्टर को रोककर ड्राइवर से पूछा कि कहां जा रहे हो. इस पर ड्राइवर ने ट्रैक्टर की स्पीड अचानक बढ़ा दी. नायब तहसीलदार की गाड़ी को टक्कर देने की कोशिश की. तहसीलदार की गाड़ी के कांच टूट गए. ड्राइवर ट्रैक्टर लेकर दयाखेड़ी की ओर भाग गया. 

ये भी पढ़ें- 

तहसीलदार ने की आरोपियों की पहचान 
तहसीलदार सुरेश सिंह ने बताया कि 8 अगस्त को उन्होंने पवन भिलाला को रेत से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली के साथ पकड़ा था. पवन भिलाला के साथ नीरज भिलाला भी था.  फिर 16 अगस्त को शुक्रवार के दिन पवन भिलाला को फिर से रेत से भरा ट्रैक्टर ले जाते हुए देखा गया. सुरेश सिंह ने उसे पहचान लिया और उसे रोकने के लिए पुलिस को सूचित किया. 

पुलिस को देख भागा ट्रैक्टर चालक
पवन भिलाला ने ट्रैक्टर देखकर भागने की कोशिश की. सुरेश सिंह ने लीमा चौहान पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. ट्रैक्टर का पीछा किया. कुछ आगे जाकर उन्होंने देखा कि ट्रैक्टर देदला गांव के खेत में कीचड़ में फंस गया. पुलिस मौके पर पहुंची तो ट्रैक्टर चालक और उसका साथी वहां से भाग चुके थे. ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि ट्रैक्टर तेज गति से चल रहा था. जिससे बच्चों की जान बच गई.

ये भी पढ़ें- नीमच में पुलिस वैन और पिकअप को ट्रक ने उड़ाया, 3 लोगों की मौत, 6 घायल

भगवान सिंह पाल ने किया फोन
नायब तहसीलदार ने बताया कि वह गांव में लोगों से घटना के बारे में बात कर रहे थे.अचानक एक अननोन नंबर से कॉल आया. कॉल रिसीव करने पर कॉलर ने खुद को खजुरिया घाटा से भगवान सिंह पाल बताया. उसने कहा कि क्या नायब तहसीलदार ने उसके ट्रैक्टर ट्रॉली को रोका था. भगवान सिंह पाल ने याद दिलाया कि 8 तारीख को भी उसके दो ट्रैक्टर जब्त किए गए थे. वह रोब दिखाते हुए कहता है कि क्या कर लिया था तुमने उस दिन?  

जान से मारने की धमकी
भगवान सिंह पाल ने बताया कि उसने अपनी रेत की 400 ट्रॉलियों का पंचनामा बनवाया था. उसके बाद पूरी रेत गायब करवा दी थी. इसे सारंगपुर तहसीलदार भी जानते हैं. भगवान सिंह पाल ने चेतावनी दी कि नायब तहसीलदार उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकते हैं. उसने आगे कहा कि उसकी पहचान ऊपर तक है. उसने धमकी दी कि अगर भविष्य में ऐसा कुछ हुआ तो ट्रैक्टर को वहीं चढ़वा दिया जाएगा और जान से मारने की धमकी भी दी.

छत्तीसगढ़ में दिल दहला देने वाली घटना, मां-बाप ने की अपने बेटे की हत्या! गला रेतकर पंजे भी काटे

तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज
नायब तहसीलदार सुरेश सिंह ने बताया कि रेत माफिया अधिकारियों को धमका रहे हैं. एक माफिया ने उनकी गाड़ी को कुचलने की कोशिश की और फोन पर भी धमकी दी.  उन्होंने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया.  इसे लीमा चौहान थाने में खड़ा करवा दिया है. थाना प्रभारी अनिल राहोरिया ने बताया कि देर रात नायब तहसीलदार की शिकायत के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. इन आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. लेकिन फिलहाल वे फरार हैं. इस घटना से जुड़े वीडियो शनिवार को सामने आए हैं. सुरेश सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी सारंगपुर के एसडीएम को भी दे दी गई है और एक रिपोर्ट भेजी गई है.

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news