नीमच में पुलिस वैन और पिकअप को ट्रक ने उड़ाया, 3 लोगों की मौत, 6 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2388803

नीमच में पुलिस वैन और पिकअप को ट्रक ने उड़ाया, 3 लोगों की मौत, 6 घायल

Madhya Pradesh News: नीमच जिले में आज सुबह बड़ा हादसा हो गया. जिले में ट्रक ने पुलिस वैन और पिकअप वाहन को भीषण टक्कर मार दी. हादसे में पुलिस वैन के ड्राइवर समेत 3 लोगों की मौत हो गई. मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने हादसे को लेकर शोक व्यक्त किया और मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता का ऐलान किया.

 

नीमच में पुलिस वैन और पिकअप को ट्रक ने उड़ाया, 3 लोगों की मौत, 6 घायल

MP News: नीमच जिले में शनिवार सुबह सागराना के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में तीन लोगों की मोके पर ही मौत हो गई, जबकि 6 अन्य घायल बताए जा रहे हैं. जानकारी के अनुसार कैंट थाना मोबाईल वाहन और एक पिकअप को पीछे से आरही आयशर ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. इसमे पिकअप सवार दो लोग व कैंट थाना मोबाइल के निजी ड्राइवर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में पुलिसकर्मियों सहित 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

बताया जा रहा है की गश्त कैंट थाना मोबाइल वाहन के पुलिसकर्मी पिकअप को रोककर पूछताछ कर रहे थे. तभी पीछे से आये आयसर ट्रक ने दोनों गाड़ियों को जोरदार टक्कर मार दी. इसमें पिकअप सवार अमजद और जुबेर के साथ ही पुलिस वाहन में बैठा सावरा भील की मौत हो गई. घटना की जानकारी लगते ही नीमच एसपी अंकित जायसवाल व एडिशनल एसपी सहित पुलिस अधिकारी भी घटना स्थल पहुंचे और घटना की जांच पड़ताल करने में जुट गए. 

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में दिल दहला देने वाली घटना, मां-बाप ने की अपने बेटे की हत्या! गला रेतकर पंजे भी काटे

पूछताछ के दौरान हादसा
एएसपी नवल सिंह सिसोदिया ने कहा कि पिकअप में बैठे 6 व्यापारी इंदौर से अजमेर में लगने वाले पशु हाट के लिए जा रहे थे. पिकअप ड्राइवर रतलाम से आया था. रास्ते में कुछ देर के लिए रुके थे. पुलिस की टीम ने इन्हें देखकर पेट्रोलिंग के दौरान पूछताछ कर रही थी. पुलिसकर्मी और पिकअप वाहन में बैठे कुछ लोग बाहर खड़े थे. पुलिस वाहन का ड्राइवर अंदर ही था. इसी दौरान आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी.

ये भी पढ़ें-  टीकमगढ़ में जगह-जगह दिखेंगे 'सांसद प्रतिनिधि', केंद्रीय मंत्री ने जारी की 1 या 2 नहीं बल्कि 99 नाम की लिस्ट

CM यादव ने घटना पर जताया दुख
हादसे को लेकर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने भी शोक व्यक्त किया. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट शेयर की, जिसमें मृत लोगों के परिवारों आर्थिक मदद का ऐलान किया.  मुख्यमंत्री ने X POST कर लिखा- नीमच में ट्रक एवं पुलिस वाहन के बीच हुई दुर्घटना में तीन लोगों की असामयिक मृत्यु का समाचार अत्यंत पीड़ादायक है. बाबा महाकाल से दिवंगतों की पुण्यात्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान देने और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं. दुःख की इस घड़ी में हम सभी शोकाकुल परिवारों के साथ हैं. मृतकों के परिजनों को 4 लाख 50 हजार रुपए की सहायता राशि स्वीकृत की गई है.  घायलों को चिकित्सा हेतु शासकीय एवं आर्थिक सहायता दी जा रही है.  शासकीय सेवा में सेवारत गंभीर घायलों को नियमानुसार आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी.

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news