सतना में दिनदहाड़े गूंजी गोलियां! शराब फर्म के मैनेजर से पहले छीने 22 लाख फिर की हत्या
Advertisement

सतना में दिनदहाड़े गूंजी गोलियां! शराब फर्म के मैनेजर से पहले छीने 22 लाख फिर की हत्या

Satna News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना में हथियार बंद बदमाशों ने शराब फर्म के मैनेजर को गोली मारकर 22 लाख रूपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए हैं. गोली लगने की वजह से मैनेजर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना की वजह से लोगों में डर का माहौल है.

सतना में दिनदहाड़े गूंजी गोलियां! शराब फर्म के मैनेजर से पहले छीने 22 लाख फिर की हत्या

Mp Crime News: सतना (Satna) में एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट सुनाई दी. जिले में हथियार से लैस बदमाशों ने एक शराब फर्म के मैनेजर की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी और 22 लाख रूपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए. लोगों में दहशत पैदा करने के लिए बदमाशों ने हवाई फायरिंग (firing) भी की. घटना के बाद लोगों में काफी दहशत का माहौल है. मार्केट में लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में पूरी घटना कैद हो गई है. जिसके आधार पर पुलिस (Police) छानबीन करने जुट गई है.

यूपी का रहने वाला था मृतक
बदमाशों की गोलियों मरने वाला मैनेजर यूपी के आजमगढ़ का मूल निवासी था. जो पिछले छह सालों से सतना में एक शराब फर्म के लिए काम कर रहा था. हर दिन वो पैसों का कलेक्शन जमा करने बैंक जाते थे और लुटेरों को उनके आने जाने के समय की पूरी जानकारी थी. जैसे ही बैंक पहुंचे तो पहले बदमाशों ने उनसे पैसों से भरे बैग की मांग की लेकिन मैनेजर ने मना कर दिया जिसके बाद एक के बाद एक कई गोलियां बदमाशों ने मारी जिसकी वजह मौके पर ही उसकी मौत हो गई और बदमाश पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गए.

मृतक के हैं दो बच्चे
घटना में मरने वाले शराब फर्म के मैनेजर की पत्नी और दो बच्चे हैं. बताया जा रहा है कि वो पहले ओडिशा के राउर केला में रहते थे लेकिन बीते छह सालों से यहां काम करने लगे.

सीसीटीवी में कैद हुई घटना 
वारदात को अंजाम देने के बाद हथियार लहराते हुए बदमाश फरार हो गए. इतनी बड़ी घटना के बाद सतना के एसपी ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें गठित कर दी गई है. इसके अलावा कहा कि रीवा जिले और उत्तर प्रदेश बार्डर से लगी सीमाओं को सील कर दिया गया है. पुलिस के मुताबिक बैग में कितनी रकम थी इसकी जांच की जा रही है.  

Trending news