सतना में एक ही परिवार के 4 लोग मृत, भोपाल में ASI ने की आत्महत्या, मुरैना में पति ने की पत्नी की हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2329452

सतना में एक ही परिवार के 4 लोग मृत, भोपाल में ASI ने की आत्महत्या, मुरैना में पति ने की पत्नी की हत्या

MP Crime News: मध्य प्रदेश के सतना में चार लोगों का एक परिवार संदिग्ध हत्या-आत्महत्या में मृत पाया गया. भोपाल में एक ट्रैफिक एएसआई ने पत्नी के कैंसर से डिप्रेशन के चलते आत्महत्या कर ली. मुरैना में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

Madhya Pradesh Crime News

Madhya Pradesh Crime News:  सतना से एक खौफनाक घटना सामने आई है.  चार शवों के मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. सतना के नजीराबाद में 4 लोगों के शव मिलने से हड़कंप मच गया. सतना शहर के नजीराबाद में महिला और उसके 2 बच्चों की घर के अंदर धारदार हथियार से कथित हत्या कर दी गई. परिवार के मुखिया राजेश चौधरी का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है.  मिली जानकारी के अनुसार, राजेश चौधरी मजदूरी का काम करता था और कल ही अपने परिचित के इस मकान में रहने के लिए आया था और रात को यह दिल दहलाने वाली घटना हो गई. आशंका है कि पति ने अपनी पत्नी और 2 बच्चों की हत्या कर आत्महत्या की है. मौके पर पहुंची सिटी कोतवाली पुलिस जांच में जुट गई है.

MP News: नर्मदापुरम में दर्दनाक सड़क हादसा, 5 लोगों ने तोड़ा दम, कई घायल

भोपाल में ASI ने खुद को मारी गोली, पत्नी की बीमारी के चलते 2 साल से डिप्रेशन में था

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की बात करें तो यहां से भी आत्महत्या की एक घटना सामने आई है. भोपाल में ट्रैफिक में तैनात एक सहायक उपनिरीक्षक (ASI) ने नेहरू नगर पुलिस लाइन में अपने घर पर खुद को गोली मार ली. जिसके बाद कमला नगर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. बताया जाता है कि एएसआई पिछले दो सालों से अपनी पत्नी के कैंसर से जूझने के कारण डिप्रेशन में था.

बिखरता लाल आतंक: तीन तरफ से हो रही कार्रवाई, लाखों के इनामी दो नक्सली गिरफ्तार

मुरैना के अंबाह में पति ने की अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या 
वहीं, मुरैना जिले के अंबाह क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी. पति आनंद ने तलवार से अपनी पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया. सिर को धड़ से अलग करने के बाद आरोपी पति पूरी रात वहीं सोता रहा. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आरोपी हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि अंबाह थाना पुलिस जांच कर रही है.

Trending news